रिलीज के साथ ही गर्दा उड़ा रहा सपना चौधरी का नया गाना 'तुन्ना तुन्ना', अदाएं देख फैंस घायल
Advertisement

रिलीज के साथ ही गर्दा उड़ा रहा सपना चौधरी का नया गाना 'तुन्ना तुन्ना', अदाएं देख फैंस घायल

Sapna Choudhary: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का नया गाना तुन्ना तुन्ना रिलीज हो गया है, जिसे फेमस सिंगर रुचिका जांगिड़ ने गाया है. लोगों को सपना का यह गाना भी हर बार की तरह काफी पंसद आ रहा है.

रिलीज के साथ ही गर्दा उड़ा रहा सपना चौधरी का नया गाना 'तुन्ना तुन्ना', अदाएं देख फैंस घायल

Sapna Choudhary: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है, जो हर बार की तरह लोगों को खूब पंसद आ रहा है. इस गाने का नाम तुन्ना तुन्ना है, जिसे फेमस सिंगर रुचिका जांगिड़ ने गाया है. 

सपना ने फिर बिखरे हुस्न के जलवे 
वहीं, गाने को प्रहलाद फगना ने लिखा है. यह गाना 9 मार्च को रिलीज हुआ, जिसके यूट्यूब पर आते ही 14 हजार व्यूज आ गए थे. सपना अपने नए गाने में हर बार की तरह बेहद की खूबसूरत लग रही हैं. लोगों का सपना का नया गाना और उनकी अदाएं काफी पंसद आ रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी जबरदस्त डांस कर रही हैं. 

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी 
सपना को हरियाणा की डांसिंग क्वीन के नाम से जाना जाता है और उनकी एक झलक पाने के लिए लोग इंतजार करते रहते हैं. सपना हर दिन अपने कातिलाना वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर एक्टिव 
सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह हर रोज इंस्टा पेज पर फोटोज और वीडियोज अपलोड करती रहती हैं. उन्हें देख लोग दीवाने हो जाते हैं. सपना का हर अंदाज और लुक लोगों को खूब पंसद आता है. 

यह भी पढ़ेंः सपना चौधरी ने बैकलेस चोली में दिखाए जलवे, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सपना चौधरी की सगी भाभी ने लगाया दहेज का आरोप 
सपना चौधरी पिछले कुछ दिनों से विवादों में फंसी हुई हैं. उनकी सगी भाभी ने उनपर और उनके परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला दर्ज करवाया है. सपना की भाभी ने कहा कि उनके ससुराल वाले काफी दिनों से क्रेटा नाम की गाड़ी की डिमांड कर रहे थे. उन्होंने कहा कि उनकी शादी में उनके घरवालों ने दहेज में बहुत सारा सामान दिया था, लेकिन उनके पिता गाड़ी नहीं दे पाए थे. इसके लिए ही उनके ससुरालवाले लागातार उन्हें परेशान कर रहे थे. 

 

Trending news