सोशल मीडिया स्टार किली पॉल ने जीता भारतीयों का दिल, गाया श्रीराम का यह गाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2067245

सोशल मीडिया स्टार किली पॉल ने जीता भारतीयों का दिल, गाया श्रीराम का यह गाना

Kili Paul Video: किली पॉल ने भजन गाकर अयोध्या के राम मंदिर दर्शन की इच्छा जाहिर की है. खास बात तो यह है कि जब किली पॉल भगवान श्री राम का यह गाना गा रहे हैं तो उनके पीछे तमाम गायें नजर आ रही हैं. गाना गाने के बाद किली पॉल ने अपने कैप्शन में लिखा है कि मेरा अयोध्या जाने का बड़ा मन है. अगर मुझे कोई आमंत्रित करे. मुझे आशीर्वाद चाहिए. जय श्री राम. 

सोशल मीडिया स्टार किली पॉल ने जीता भारतीयों का दिल, गाया श्रीराम का यह गाना

Ram Mandir Inauguration: एक तरफ जहां पूरे सोशल मीडिया पर 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के उद्घाटन की चर्चाएं हो रही हैं, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया सेंसेशन किली पॉल भी चर्चाओं में आ गए हैं. दरअसल किली पॉल ने भगवान श्री राम का ऐसा भजन गाया है कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि किली पॉल एक तंजानियन युवक हैं, जो की आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड गानों पर डांस करते नजर आते हैं. वह बॉलीवुड के डायलॉग भी जमकर बोलते हैं. 

इस बार किली पॉल ने जो गाना गाया है, वह श्री राम भगवान का भजन है. इसके साथ उन्होंने अयोध्या आने की इच्छा भी जाहिर की है. श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. इसको लेकर पूरे देश के लोग उत्साहित हैं. बताया जा रहा है कि इस भव्य समारोह में बहुत सारे लोग पहुंचने वाले हैं, जिसमें फिल्मी अभिनेताओं से लेकर के टेलीविजन दुनिया के सितारे और राजनीति के बड़े-बड़े नेता भी शामिल हैं. इसमें राजनीति के कई दिग्गज भी शामिल हैं. 

यह भी पढे़ं- राम मंदिर उद्घाटन में नहीं शामिल होंगे जूनियर NTR! 'रामायण' के लिए मिल चुका है राष्ट्रीय पुरस्कार

किली पॉल ने भजन गाकर अयोध्या के राम मंदिर दर्शन की इच्छा जाहिर की है. खास बात तो यह है कि जब किली पॉल भगवान श्री राम का यह गाना गा रहे हैं तो उनके पीछे तमाम गायें नजर आ रही हैं. गाना गाने के बाद किली पॉल ने अपने कैप्शन में लिखा है कि मेरा अयोध्या जाने का बड़ा मन है. अगर मुझे कोई आमंत्रित करे. मुझे आशीर्वाद चाहिए. जय श्री राम. 

 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

लोगों ने भेज दिया बुलावा
जिस तरीके से किली पॉल ने भगवान राम का यह भजन गाया है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि केवल देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में ही अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर लोगों में उत्साह बना हुआ है. जैसे किली पॉल ने यह वीडियो शेयर किया, वैसे ही उनके चाहने वालों ने उस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने लिखा- प्रेम से बोलो, जय श्री राम. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- भाई आप अयोध्या के लिए इनवाइटेड हो. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- किली पॉल कभी भारत आओ घूमने. जय श्री राम. 

तंजानिया के निवासी हैं किली पॉल
बता दें कि किली पॉल के इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, कमेंट करने वालों की भी खूब भरमार है. किली पॉल को इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वह जैसे ही कोई वीडियो डालते हैं, वैसे ही वह आग की तरह वायरल हो जाती है. किली पॉल तंजानिया के निवासी हैं.

Trending news