Video: दोस्तों ने बग्गी पर चढ़कर किया खतरनाक डांस, उछल-उछलकर दूल्हे की हालत खराब, भड़के लोग
Advertisement

Video: दोस्तों ने बग्गी पर चढ़कर किया खतरनाक डांस, उछल-उछलकर दूल्हे की हालत खराब, भड़के लोग

दूल्हा बड़ी शान के साथ अपनी शादी की बग्गी पर बैठे हुए दुल्हन को लेने जा रहा है. तभी रास्ते में डांस करते हुए कुछ लड़के उसकी बग्गी पर चढ़ जाते हैं. लड़के दूल्हे की बग्गी पर खूब जोर-जोर से उछलना शुरू कर देते हैं. वी

Video: दोस्तों ने बग्गी पर चढ़कर किया खतरनाक डांस, उछल-उछलकर दूल्हे की हालत खराब, भड़के लोग

Viral Video: शादी चाहे लड़के की हो या फिर लड़की की, उसमें सबसे ज्यादा एंजॉय उसकी सहेलियां और दोस्त करते हैं. बिना दोस्तों के किसी भी दूल्हा दुल्हन की शादी मानों फीकी सी हो जाती है. कोई भी शादी बिना डांस के तड़के के यादगार हो ही नहीं सकती.

शादी ब्याह में सबसे ज्यादा क्रेज लोगों को डांस का होता है. शादी में अपने तमाम तरह के डांस खूब देखे होंगे. इनमें नागिन डांस तो सबसे ज्यादा वायरल होता है. वहीं, लड़के की शादी में उसके दोस्तों के ठाठ देखते ही बनते हैं. किसी भी किसी भी दूल्हे के दोस्त उसकी शादी में रौनक का काम करते हैं. यह ना केवल दौड़-दौड़ कर सारे काम करते हैं बल्कि जमकर अपने दोस्त की शादी को यादगार बनाने में मदद करते हैं.

यह भी पढे़ं- Video: कपल को ले डूबी रोमांटिक डांस करने की चाहत, लड़के ने उठा-उठाकर लड़की को फ्लोर पर पटका

वहीं, हाल ही में एक दूल्हे के कुछ दोस्तों का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग भड़क उठे हैं. इस वीडियो का नजारा देखकर आप भी अपने दोस्त या फिर अपने बेटे की शादी में उसके दोस्तों को ले जाने से कतराने लगेंगे. दूल्हे के के दोस्तों ने दूल्हे की बग्गी पर जो हरकत की है, उससे हर कोई हैरान रह जा रहा है. शर्मनाक बात तो यह है कि दूल्हे के दोस्त शादी में बग्गी पर ऐसे उछल रहे हैं कि मानो उन्हें किसी गद्दे पर उछलने का मौका दिया जा रहा हो बल्कि बग्गी पूरी तरह से डगमगा रही है लेकिन दोस्तों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो एक लड़के की शादी का है. दूल्हा बड़ी शान के साथ अपनी शादी की बग्गी पर बैठे हुए दुल्हन को लेने जा रहा है. तभी रास्ते में डांस करते हुए कुछ लड़के उसकी बग्गी पर चढ़ जाते हैं. लड़के दूल्हे की बग्गी पर खूब जोर-जोर से उछलना शुरू कर देते हैं. वीडियो देखकर आप साफ समझ सकते हैं कि इसे डांस कहना बेहद ही मुश्किल होगा. वहीं, जो बच्चा दूल्हे की बग्गी को संभाल रहा होता है, उसके चेहरे की परेशानी देखकर आप उसका दर्द समझ सकते हैं. शायद उस बच्चे के लिए उसकी रोजी-रोटी उसी बग्गी से होती होगी.

दूल्हे के दोस्तों का यह खतरनाक डांस इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग दूल्हे के दोस्तों को सपोर्ट कर रहे हैं लेकिन ज्यादातर लोग इस खतरनाक डांस पर काफी नाराज हो रहे हैं. लोगों को डांस का यह तरीका कतई पसंद नहीं आ रहा है. वीडियो देखकर लोगों का कहना है कि किसी भी गरीब की रोजी रोटी के साथ ऐसा मजाक नहीं करना चाहिए. बता दें कि इस वायरल वीडियो को 83 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसे aman_javelin नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

Trending news