बीकानेर की शेरनी चाट रही थी अफीम, वायरल रील के बाद चक्की पीसने की आई नौबत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2396216

बीकानेर की शेरनी चाट रही थी अफीम, वायरल रील के बाद चक्की पीसने की आई नौबत

Bikaner News: बीकानेर के बल्लभ गार्डन में रहने वाली दो युवतियों से 200 ग्राम अफीम बरामद की गई. इन दोनों पर अफीम खाने के साथ-साथ रील बनाकर शेयर करने का आरोप है. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने पर इसे डिलीट कर दिया गया है, इस बाबत पुलिस जांच भी कर रही है.

 

viral video

Bikaner News: राजस्थानवासियों की हर बात अलबेली मानी जाती है. इनकी संस्कृति, पहनावा, खान-पान सबकुछ बेहद अलग होता है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन डांस वीडियोज की धूम मची रहती है. वहीं, राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं. 

आजकल सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बन चुका है. अब लोग सिनेमा हॉल्स या टेलीविजन पर अपनी पसंदीदा चीजें देखने के बजाय मोबाइल पर लगे रहते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी हर रोज हजारों तरह की चीजें वायरल होती हैं. इनमें सबसे ज्यादा पसंद डांस वीडियोज किए जाते हैं. जरूर नहीं कि हर किसी को डांस आता हो लेकिन देखना तो हर किसी को पसंद होता है वहीं, राजस्थान के बीकानेर में इंटरनेट पर पॉपुलर दो लड़कियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. वजह पता चलेगी तो पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

बीकानेर की व्यास कॉलोनी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार की गई दोनों लड़कियों के कब्जे से  200 ग्राम अफीम बरामद हुई है.दरअसल, इन लड़कियों ने अफीम चाटते हुए रील बनाई और फिर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया. इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में लड़कियों ने अफीम जैसा पदार्थ चांटा था. 

पुलिस की जानकारी के नुताबिक, बीकानेर के बल्लभ गार्डन में रहने वाली दो युवतियों से 200 ग्राम अफीम बरामद की गई. इन दोनों पर अफीम खाने के साथ-साथ रील बनाकर शेयर करने का आरोप है. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने पर इसे डिलीट कर दिया गया है, इस बाबत पुलिस जांच भी कर रही है.

fallback

बता दें कि जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें नजर आने वाली लड़कियां बीकानेर की हैं. ये सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी हैं. दोनों के इंस्टाग्राम पर शेरनी सोनू और बीकानेरी गर्ल के नाम से अकाउंट हैं. इन्हें लाखों लोग फॉलो भी करते हैं. ये अलग-अलग गानों और डायलॉग्स पर रील्स बनाती हैं. वहीं, नशे को प्रमोट करते हुए रील बनाकर शेयर करना इनके लिए भारी पड़ गया है. बीकानेर की एसपी तेजस्वनी गौतम ने एक्शन लेते हुए तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए.

पुलिस जानकारी के अनुसार, अरेस्ट की गई एक लड़की का नाम मोनिका राजपुरोहित है और उसकी उम्र 21 साल है. वहीं, दूसरी का नाम करिश्मा राजपुरोहित है. उसकी उम्र 18 साल है. यह दोनों बीकानेर जिले के बजरंग पुरी गणेश जी के मंदिर के पास वल्लभ गार्डन के पास रहती हैं. इनकी जांच सब इंस्पेक्टर जीतराम को दी गई है. वीडियो में एक और लड़की भी दिखाई दी, जो की नाबालिग है और उनकी रिश्तेदार है. 

Trending news