Viral Video: लड़के के हैंडल पकड़ते ही दौड़ने लगी बाइक, खुद के साथ-साथ दोस्त को भी ले गिरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1673039

Viral Video: लड़के के हैंडल पकड़ते ही दौड़ने लगी बाइक, खुद के साथ-साथ दोस्त को भी ले गिरा

Funny Stunt Video: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें कुछ वीडियो तो मजेदार होते हैं तो कुछ इमोशनल होते हैं. कुछ वीडियो देख कर आपका दिन बन जाता है. इनको भुलाना काफी मुश्किल हो जाता है. कुछ वीडियोज को देखकर आपकी हंसी निकल जाती है.

Viral Video: लड़के के हैंडल पकड़ते ही दौड़ने लगी बाइक, खुद के साथ-साथ दोस्त को भी ले गिरा

Funny Stunt Video: जब आप अपने घर से बाहर बाइक लेकर निकलते हैं तो सबसे पहले आपको सावधानी से बाइक चलाने को कहा जाता है. कहते हैं की बाइक सावधानी से चलानी चाहिए नहीं तो अक्सर ही हादसे हो जाते हैं लेकिन आप उनके बारे में क्या कहेंगे, जो जानबूझकर हादसे करते हैं.

जी हां, इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें कुछ वीडियो तो मजेदार होते हैं तो कुछ इमोशनल होते हैं. कुछ वीडियो देख कर आपका दिन बन जाता है. इनको भुलाना काफी मुश्किल हो जाता है. कुछ वीडियोज को देखकर आपकी हंसी निकल जाती है. इन वीडियोज को देखकर आप भी शेयर करने से पीछे नहीं रहते हैं. अब आज का ही वायरल वीडियो ले लीजिए. 

यह भी पढ़ें- खेत में दो महिलाओं में हुई पटका-पटकी, Video देख पेट पकड़कर हंसेगे आप

 

यह तो आप जानते हैं कि आजकल के युवाओं को बाइक स्टंट काफी पसंद होता है लेकिन आप आज जिस बाइक स्टंट को देखेंगे, उसको देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइक लेकर दो लड़के सड़क पर खड़े हुए हैं. दोनों ही बाइक स्टंट करने के लिए तैयार हैं. उनमें से एक लड़की को ज्यादा ही हीरोपंती चढ़ी होती है. वह खड़े-खड़े ही बाइक चलाना शुरु कर देता है लेकिन तुरंत ही अपनी बाइक का बैलेंस अपना खोता है और बाइक उससे बिगड़ जाती है.

इसके बाद बाइक गोल-गोल गोल चक्कर लेते हुए दूसरे चुपचाप खड़े लड़के की बाइक में जाकर घुसा देता है और दोनों बुरे तरीके से गिर जाते हैं. वीडियो में आप समझ जाएंगे कि दोनों लड़कों को काफी चोटें आई होंगी. जैसे आप इस लड़के को इस तरह से गिरते हुए देखेंगे, वैसे पेट पकड़कर हंसने लगेंगे. यह वीडियो काफी फनी है. वीडियो  ilegalrace_madura के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को छह लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इस पर इंटरनेट यूजर्स खूब अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- हिंदू प्रेमिका के लिए मुस्लिम लड़के ने बदला धर्म, नर्मदा नदी में लगाई पवित्र डुबकी

 

Trending news