पैर में लगातार काटता रहा कुत्ता, फिर भी शख्स का डांस नहीं रुका, Video देख लोग हैरान
Advertisement

पैर में लगातार काटता रहा कुत्ता, फिर भी शख्स का डांस नहीं रुका, Video देख लोग हैरान

Funny Reel Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि यूजर रिनाल्डो सोरेस एक गली में खड़े होकर डांस कर रहा है. जैसे-जैसे उसका डांस आगे बढ़ता है तभी एक कुत्ता उसके पैर में काटना शुरू कर देता है. हैरानी की बात तो यह है कि रील खराब ना हो, इसके लिए रिनाल्डो सोरेस कुत्ते पर ध्यान नहीं देता है.

पैर में लगातार काटता रहा कुत्ता, फिर भी शख्स का डांस नहीं रुका, Video देख लोग हैरान

Funny Reel Video: यह तो आप जानते हैं कि आजकल रील्स का जमाना है. सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के रील्स वायरल होती रहती हैं. कुछ नॉलेज के लिए होती हैं तो कुछ रियल लाइफ की तो वहीं कुछ डांस वीडियोस की. आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर रील के जरिए वायरल होना चाहता है. इसके लिए कुछ लोग जी तोड़ मेहनत करते हैं तो कुछ लोग अपनी बेवकूफियों से ही वायरल हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर तमाम वीडियोज अलग-अलग तरीके से हमारा ध्यान खींचते रहते हैं. कुछ ऐसा ही आज का वायरल वीडियो भी है.

इस वीडियो में आप जो नजारा देखेंगे, उसे शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. वायरल हो रहे वीडियो में आज आप एक शख्स को डांस करते हुए देखेंगे लेकिन तभी उसे एक कुत्ता काटने लगता है. हैरानी की बात तो यह है कि शख्स मिड में अपने डांस को सिर्फ इसलिए नहीं रोकता है कि उसका डांस खराब हो जाएगा और वह कुत्ते को पैर में काटने देता है.

यह भी पढे़ं- शैतान बंदर ने लगा दी खतरनाक किंग कोबरा की वाट, इतना छेड़ा कि बेचारा परेशान हो गया

 

कुत्ता लगातार काटता रहता
दरअसल यह वायरल वीडियो इंस्टाग्राम के रिनाल्डो सोरेस के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि यूजर रिनाल्डो सोरेस एक गली में खड़े होकर डांस कर रहा है. जैसे-जैसे उसका डांस आगे बढ़ता है तभी एक कुत्ता उसके पैर में काटना शुरू कर देता है. हैरानी की बात तो यह है कि रील खराब ना हो, इसके लिए रिनाल्डो सोरेस कुत्ते पर ध्यान नहीं देता है और अपने डांस को लगातार जारी रखता है. पैर में कुत्ते के काटे जाने के बावजूद लगातार डांस करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है.

लोगों ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन
वीडियो 21 मार्च को शेयर किया गया था. इसे एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और हजारों लोग कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. किसी का कहना है यह डॉगी तो कभी रुकने वाला ही नहीं है तो किसी ने कहा यह बहुत ज्यादा हो गया. एक शख्स ने पूछते हुए लिखा कि वह कुत्ता इसे इस तरह से क्यों काट रहा है? फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया के लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढे़ं-रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा ने उर्फी जावेद की दी टक्कर, केवल जाली पहनकर आ गई सामने

यह भी पढे़ं-क्या होगा, अगर महिलाएं खाने लगें शिलाजीत, जानें होश उड़ा देने वाले फायदे

Trending news