Video: हाथी के सामने स्टाइल मार रही थी लड़की, गुस्साए गजराज ने सूंड से उठाकर पटक दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1698928

Video: हाथी के सामने स्टाइल मार रही थी लड़की, गुस्साए गजराज ने सूंड से उठाकर पटक दिया

Ladki Aur Hathi Ka Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की एक जंगल में हाथी को केले खिलाने के लिए जाती है. उस लड़की ने काफी मॉडर्न कपड़े पहन रखे हैं. हाथी को केला खिलाते समय लड़की बीच-बीच में स्टाइल मारना शुरू कर देती है. शायद उसकी यही हरकत हाथी राजा को नागवार गुजरती है और वह भड़क जाते हैं.

Video: हाथी के सामने स्टाइल मार रही थी लड़की, गुस्साए गजराज ने सूंड से उठाकर पटक दिया

Ladki Aur Hathi Ka Video: हाथी एक ऐसा जानवर होता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि उसका मूड कब, कैसा हो, कोई नहीं जानता है. हाथी का गुस्सा तो बहुत ज्यादा खतरनाक होता है. भले ही जब हाथी का बच्चा छोटा होता है तो उसकी हरकतें क्यूट लगती हैं लेकिन बड़े होने के बाद गजराज का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचता है तो वह किसी को नहीं छोड़ता है. सोशल मीडिया पर हाथी से जुड़े हुए तमाम तरह के वीडियोज आप हर रोज देखते होंगे.

ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं. यह वीडियो एक हाथी और एक लड़की से जुड़ा है. कहते हैं कि कभी भी किसी जानवर को नहीं छेड़ना चाहिए क्योंकि अगर वह पलटवार कर दें तो परेशानी हो जाती है. आज के बारे में वीडियो में एक लड़की ने जो बेवकूफी की तो उसका खामियाजा उसे बहुत ही खतरनाक तरीके से भुगतना पड़ा है. वीडियो में गजराज ने सुंदर लड़की का क्या हाल किया है, यह देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

यह भी पढे़ं- बहन को पहली बार आए पीरियड्स तो भड़क गया भाई, बीवी के उकसाने पर 12 साल की बच्ची को मार डाला

जी हां, यह वीडियो देखने के बाद अगली बार आप किसी भी बेजुबान जानवर को छेड़ने से पहले 10 बार सोचेंगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की एक जंगल में हाथी को केले खिलाने के लिए जाती है. उस लड़की ने काफी मॉडर्न कपड़े पहन रखे हैं. हाथी को केला खिलाते समय लड़की बीच-बीच में स्टाइल मारना शुरू कर देती है. शायद उसकी यही हरकत हाथी राजा को नागवार गुजरती है और वह भड़क जाते हैं.

 
 
 
 

A post shared by Earth Reels (@earth.reel)

लड़की को अंदाजा भी नहीं होता
लड़की को अंदाजा भी नहीं होता है कि आखिर होने वाला क्या है कि तभी गजराज से अपनी सूंड से उठाते हैं और उसे दूर फेंक देते हैं. लड़की करीब 2 फीट दूर गिरती है. यह नजारा देखकर एक बार तो आपको हंसी आ जाएगी लेकिन जिस तरीके से गजराज लड़की को उठाकर फेंकते हैं, वह वाकई डराने वाला है. स्टाइल मार रही लड़की को गजराज के द्वारा फेंकने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अर्थ रील नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर यूजर खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

Trending news