Viral Video: जयमाला डालते ही सरकी दूल्हे की पैंट, लोट-लोट कर हंसने लगी नई दुल्हनिया
Advertisement

Viral Video: जयमाला डालते ही सरकी दूल्हे की पैंट, लोट-लोट कर हंसने लगी नई दुल्हनिया

Dulhe Ka Funny Video: दूल्हा दुल्हन जयमाला के लिए स्टेज पर खड़े हुए हैं. आसपास कई रिश्तेदार भी नजर आ रहे हैं. दूल्हा-दुल्हन को जयमाला पहना चुका होता है. दुल्हन की बारी आती है लेकिन दुल्हन जैसे ही उसके गले में जयमाला डालती है, दूल्हे की पैंट खुल जाती है.

Viral Video: जयमाला डालते ही सरकी दूल्हे की पैंट, लोट-लोट कर हंसने लगी नई दुल्हनिया

Dulhe Ka Funny Video: शादी-ब्याह का सीजन आते ही सोशल मीडिया पर खूब मजेदार वीडियोज देखने को मिलते हैं. कभी शादी की रस्मों के वीडियोज वायरल होते हैं तो कभी दूल्हा-दुल्हन के. कभी रिश्तेदारों की मजेदार हरकतों के तो कभी किसी के धांसू डांस के. कई बार तो ऐसे ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता है.

आपने अब तक शादी के मंच पर लड़ाई के भी वीडियोज तो देख लिए होंगे लेकिन आज हम आपको एक शादी का ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसको देखकर आपकी हंसी रुकने वाली ही नहीं है. आपने अक्सर देखा होगा कि शादी विवाह के सीजन में घर परिवार में खूब मजाक किया जाता है लेकिन आज की वीडियो में बिना किसी प्रैंक के, बिना किसी मजाक के कुछ ऐसा हो गया है जिसे देखकर दुल्हन की तो हालत ही हंसते-हंसते खराब हो गई. आप भी अपने आप को रोक नहीं पाएंगे.

यह भी पढ़ें- स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, आंखें फाड़कर देखने लगे लोग

दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक दूल्हा दुल्हन का है, जो कि जयमाला के लिए स्टेज पर खड़े हैं लेकिन तभी कुछ ऐसा हो जाता है कि दूल्हे की फजीहत हो जाती है. इसके बारे में हम आप तो क्या खुद दुल्हन ने भी अंदाजा नहीं लगाया होगा. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन जयमाला के लिए स्टेज पर खड़े हुए हैं. आसपास कई रिश्तेदार भी नजर आ रहे हैं. दूल्हा-दुल्हन को जयमाला पहना चुका होता है. दुल्हन की बारी आती है लेकिन दुल्हन जैसे ही उसके गले में जयमाला डालती है, दूल्हे की पैंट खुल जाती है.

यह भी पढ़ें- रचना तिवारी ने दमदार ठुमकों से मचा दिया हंगामा, लोगों ने बताया दूसरी सपना चौधरी

सबसे ज्यादा मजेदार बात तो यह है कि कुछ देर तक को दूल्हे को इस बात का एहसास भी नहीं होता है कि उसकी पेंट खुल चुकी है. यह देखते ही दुल्हन हंसते-हंसते पागल हो जाती है. वहां मौजूद रिश्तेदार भी जोर-जोर से हंसने लगते हैं. यह देखकर दूल्हा थोड़ा ऑकवर्ड फील करता है और वह साइड में जाकर अपनी पैंट सही करने लगता है.

आपको बता दें कि दूल्हे की फजीहत का यह मजेदार वीडियो हंसना जरूरी है नाम के टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इससे खूब शेयर कर रहे हैं.

Trending news