Viral: बुलडोजर पर चढ़ गया भड़का हुआ 100 किलो का अजगर, Video देख कांप जाएगी रूह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1522105

Viral: बुलडोजर पर चढ़ गया भड़का हुआ 100 किलो का अजगर, Video देख कांप जाएगी रूह

Viral Video: वैसे तो आपने जंगली जीवों की आपस में लड़ाई की तमाम वीडियोज तो आपने देखे होंगे लेकिन किसी भारी-भरकम 100 किलो के अजगर को किसी बुलडोजर से लड़ते देखा है... शायद नहीं पर आज यह वीडियो आपको हिलाकर रख देगा. 

Viral: बुलडोजर पर चढ़ गया भड़का हुआ 100 किलो का अजगर, Video देख कांप जाएगी रूह

Viral Video: ये जीवों की दुनिया भी बड़ी अजीब होती है. सोशल मीडिया पर आए दिन जंगली जानवरों और जीवों से जुड़े खतरनाक वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर होश ही उड़ जाते हैं. सोशल मीडिया के जंगल में हर रोज हैरान करन वाले वीडियोज नेटिजेंस को शॉक करते रहते हैं लेकिन आज का वीडियो उससे भी कहीं अधिक बढ़कर है.

जंगली जीवों की आपस में लड़ाई की तमाम वीडियोज तो आपने देखे होंगे लेकिन किसी भारी-भरकम 100 किलो के अजगर को किसी बुलडोजर से लड़ते देखा है... शायद नहीं पर आज यह वीडियो आपको हिलाकर रख देगा. वैसे तो कहते हैं कि अगर अजगर को छेड़ा न जाए तो नुकसान नहीं पहुंचाता है लेकिन अगर अजगर को गलती से भी छेड़ दिया जाए तो छेड़ना वाले को वह छोड़ता नहीं है.

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, यह आप खुद इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं. कई अजगरों का वजन तो इतना भारी होता है कि वह खुद ही बहुत धीरे-धीरे रेंगकर चलता है. कई बार अन्य जानवरों की तरह ही इन्हें भी उठाने के लिए मशीन का सहारा लेना पड़ता है. यही इस वीडियो में भी हुआ है पर फिर अजगर का जो रिएक्शन आया है, उसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

यह भी पढे़ंस्पीड में बाइक को अपनी तरफ आता देख दौड़ने लगा व्हीलचेयर पर बैठा शख्स, लोग बोले- चमत्कार

क्या है इस वायरल वीडियो में
इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भारी भरकम अजगर आराम से किसी जंगल में आराम फरमा रहा है. जानकारी के मुताबिक, इसे देखते ही वहां के लोगों में हड़कंप मच गया और उन्होंने उसे हटवाने क लिए बुलडोजर मंगवाया. करीब 20 लंबे और 100 किलो भारी इस अजगर को हटवाने के लिए बुलडोजर मशीन को भीकाफी मशक्कत करनी पड़ी.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही बुलडोजर अजगर को उठाने के लिए मशीन आगे करता है, वह बड़ा सा मुंह खोलकर मानो मशीन को खाने की कोशिश करता है. कुछ ही सेकेंड्स में वह अपना वजन भूलकर बुलडोजर के आगे वाले हिस्से पर चढ़ जाता है और लटक जाता है. अजगर को इस तरह देखकर आप उसका गुस्सा साफ समझ सकते हैं. बता दें कि यह वायरल वीडियो wild_animal_pix नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन द रहे हैं. इस वीडियो को खूब कमेंट्स और लाइक्स मिल रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Video: 'चलो इश्क लड़ाएं' गाने पर सबके सामने भाभी ने लगाए गदर ठुमके, भैया के भी उड़ गए होश

यह भी पढ़ें-  दुकान के बाहर सपेरा बजा रहा था बीन, तभी नागिन की तरह बलखाने लगा शख्स, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें-  Viral Video: स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग, मुंह ताकता रह गया दूल्हा

Trending news