राजस्थान की इन 4 बहनों ने डांस से मचा रखा है बवाल, देखने वाले कहते- चारों हैं कमाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2292459

राजस्थान की इन 4 बहनों ने डांस से मचा रखा है बवाल, देखने वाले कहते- चारों हैं कमाल

Viral Video: आज के वायरल वीडियो में आपको राजस्थान की 4 बहनों का डांस दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर पूरा सोशल मीडिया दीवाना हो उठा है. चारों बहनों एक से बढ़कर एक खूबसूरत हैं और उनका कद-काठी भी लगभग एक जैसा है. अच्छी बात यह है कि चारों ने साड़ी पहनकर डांस का ऐसा जलवा दिखाया है कि देखने वाले उनसे एक मिनट के लिए नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

viral video

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बन चुका है. अब लोग सिनेमा हॉल्स या टेलीविजन पर अपनी पसंदीदा चीजें देखने के बजाय मोबाइल पर लगे रहते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी हर रोज हजारों तरह की चीजें वायरल होती हैं. इनमें सबसे ज्यादा पसंद डांस वीडियोज किए जाते हैं. जरूर नहीं कि हर किसी को डांस आता हो लेकिन देखना तो हर किसी को पसंद होता है.

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी लोगों की बात ही अलग है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी वीडियोज की धूम मची रहती है. राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं. 

वहीं, आज के वायरल वीडियो में आपको राजस्थान की 4 बहनों का डांस दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर पूरा सोशल मीडिया दीवाना हो उठा है. चारों बहनों एक से बढ़कर एक खूबसूरत हैं और उनका कद-काठी भी लगभग एक जैसा है. अच्छी बात यह है कि चारों ने साड़ी पहनकर डांस का ऐसा जलवा दिखाया है कि देखने वाले उनसे एक मिनट के लिए नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि चारों बहनें एकदम सुंदर सी तैयार होकर छत पर मौजूद हैं. चारों के बाल खुले हैं और चारों ने अलग-अलग रंग की एक ही स्टाइल वाली साड़ी पहन रखी है.

इसके बाद चारों बॉलीवुड के पॉपुलर गाने 'तेरे इश्क में नाचेंगे' की फेमस लाइनों 'चिकनी-चिकनी पतली कमर ऐसे न हिला' पर डांस शुरू करती हैं. इस दौरान चारों न केवल साथ में डांस स्टेप्स करती हैं बल्कि चारों की कदमताल भी एक ही होती है. इनके एक से बढ़कर एक दिलकश स्टेप्स आपका दिल चुरा लेंगे.

वीडियो में चारों बहनें जब डांस करते हुए एकसाथ मुस्कुराती हैं तो और भी प्यारी लगती हैं. इस वीडियो को deepsi_raj_07 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस अकाउंट के बायो में जयपुर लिखा है. इन बहनों का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

Trending news