राजस्थानी बच्चे के टैलेंट ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, करोड़ों लोगों ने देखा Video, नहीं थम रहे लाइक्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2394378

राजस्थानी बच्चे के टैलेंट ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, करोड़ों लोगों ने देखा Video, नहीं थम रहे लाइक्स

Viral Video: वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा बड़े ही अच्छे तरीके से कुत्ते के पिल्ले की आवाज निकाली है. शेयर किए गए वीडियो को करोड़ों लोग देख चुके हैं और वहीं, 3 करोड़ से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को newarisir_res नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है.

viral video

Viral Video: सरकारी स्कूलों का नाम लेते ही कई बार लोगों के चेहरे पर अजीबोगरीब भाव आ जाते हैं. ज्यादातर लोगों को लगता है कि न तो सरकारी स्कूलों में ढंग से पढ़ाई होते ही और न ही यहां आने वाले बच्चों में कोई टैलेंट होता है लेकिन सच तो कुछ और ही है. कभी गरीब तबके के लोगों से बात करेंगे तो आपको पता चलेगा कि इन स्कूलों में पढ़ाई के साथ-साथ बाकी टैलेंट को भी मौका दिया जाता है.

आपने वह कहावत तो सुनी ही होगी कि Never judge a book by its cover यानी कि किसी किताब के ऊपरी हिस्से से उसके अंदर का हाल नहीं समझना चाहिए. ठीक ऐसा ही इंसानों से जुड़े मामलों में भी देखा जाता है. आपने देखा कि सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को लोग कमतर आंकते हैं. लोगों को लगता है कि उन्हें समझ कम होती है.

लेकिन यह सच नहीं है. आज आपको राजस्थान के पाली का ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे. सरकारी स्कूल के एक बच्चे ने 15 अगस्त को अपनी आवाज से ऐसा टैलेंट दिखाया कि उसका वीडियो करोड़ों बार लोग देख चुके हैं. उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

राजस्थान के पाली के बताए जा रहे इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा स्कूल फंक्शन में हाथ में माइक लेकर खड़ा है. उसे देखकर पहले लोग समझ नहीं पाते कि यह क्या करके दिखाएगा. वहीं, अगले ही पल वह कुत्ते के बच्चे की ऐसी आवाज निकालना शुरू करता है कि वहां मौजूद लोग ताली बजाने लगते हैं. 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा बड़े ही अच्छे तरीके से कुत्ते के पिल्ले की आवाज निकाली है. शेयर किए गए वीडियो को करोड़ों लोग देख चुके हैं और वहीं, 3 करोड़ से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को newarisir_res नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है.

Trending news