जब नाराज होती हैं बाई सा, तो ऐसा मनाते हैं राजस्थानी बन्ना, Video जीत लेगा दिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2265642

जब नाराज होती हैं बाई सा, तो ऐसा मनाते हैं राजस्थानी बन्ना, Video जीत लेगा दिल

Viral Video: राजस्थान के बन्ना और बाई सा की कहानियां आपने खूब देखी-सुनी होंगी लेकिन जब बाई सा नाराज होती हैं, तो बन्ना उन्हें कैसे मनाते हैं, यह नजारा आज आप पहली बार देखेंगे. जी हां, आज के वायरल वीडियो में एक राजस्थानी कपल नजर आ रहा है, जिसमें दोनों डांस कर रहे होते हैं. दोनों का डांस बेहद ही प्यारा है. 

viral video

Viral Video: राजस्थानी कल्चर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में बड़े-बड़े शाही महल, किले, हवेलियां, शाही खाना और सुंदर-सुंदर जगहें घूमना शुरू हो जाते हैं. राजस्थानी संस्कृति की पूरी दुनिया दीवानी है. वहीं, जब बात यहां के पहनावे की आती है तो वह देखते ही बनता है. यहां की आन-बान-शान का कोई सानी नहीं है.

एक तरफ जहां मॉर्डनिटी के जमाने में लोग वायरल होने के लिए विदेशी गानों और वेस्टर्न कपड़ों का सहारा लेते हैं वहीं, कुछ राजस्थानी ऐसे भी हैं, जो आज भी अपनी संस्कृति और पहनावे को बढ़ावा देने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं इन वीडियोज की खास बात तो यह है कि इनमें लेशमात्र भी फूहड़ता नहीं है और वायरल भी खूब होते हैं. वैसे आपने राजस्थान के कई वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज का वायरल वीडियो देखकर आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी.

राजस्थान के बन्ना और बाई सा की कहानियां आपने खूब देखी-सुनी होंगी लेकिन जब बाई सा नाराज होती हैं, तो बन्ना उन्हें कैसे मनाते हैं, यह नजारा आज आप पहली बार देखेंगे. जी हां, आज के वायरल वीडियो में एक राजस्थानी कपल नजर आ रहा है, जिसमें दोनों डांस कर रहे होते हैं. दोनों का डांस बेहद ही प्यारा है. 

डांस करते-करते दोनों के स्टेप देखकर लोग अपना दिल हार बैठ रहे हैं. वीडियो के ऊपर लिखा हुआ है कि जब बाई सा नाराज होती हैं, तो बन्ना उन्हें ऐसे मनाते हैं. वीडियो में नाराज बाई सा मनाते हुए बन्ना को जब आप देखेंगे तो आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी. 

इस वीडियो को bikaneri_queen_baisa_raj नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 1400 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, इस पर तमाम नेटिजेंस हार्ट इमोजी कमेंट कर अपना प्यार जता रहे हैं. लोगों को यह वीडियो खूब भा रहा है.

Trending news