खुलेआम छत पर चाचा-चाची हुए रोमांटिक, लोगों ने Video बनाकर कर दिया वायरल
Advertisement

खुलेआम छत पर चाचा-चाची हुए रोमांटिक, लोगों ने Video बनाकर कर दिया वायरल

Chacha-Chachi Video: वीडियो एक ऐसे चाचा-चाची का है, जो कि उम्र के इस पड़ाव पर आकर रोमांस का तड़का लगाकर सोशल मीडिया के लोगों को हैरान कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक अधेड़ उम्र के चाचा-चाची खुलेआम छत पर 'बिंदिया चुरा के ले गई' गाने पर ठुमके लगा रहे हैं. 

खुलेआम छत पर चाचा-चाची हुए रोमांटिक, लोगों ने Video बनाकर कर दिया वायरल

Chacha-Chachi Video: सोशल मीडिया की दुनिया एक ऐसी दुनिया है, जहां पर हर कोई पॉपुलर होना चाहता है. हर कोई चाहता है कि उसे हजारों-लाखों लोग पसंद करें. इसके लिए आजकल रील्स का जमाना चल चुका है. इंटरनेट पर वायरल होने के लिए लोग एक से बढ़कर एक दमदार रील्स बनाते हैं. कोई डांस करता है तो कोई अपना टैलेंट दिखाता है, कोई नॉलेज की बातें शेयर करता है तो कई बार जंगली जानवर से जुड़े वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कमाल का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें इनकी उम्र को देखकर आप बार-बार यह वीडियो देखने को मजबूर हो जाएंगे.

जी हां, आज का वीडियो एक ऐसे चाचा-चाची का है, जो कि उम्र के इस पड़ाव पर आकर रोमांस का तड़का लगाकर सोशल मीडिया के लोगों को हैरान कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक अधेड़ उम्र के चाचा-चाची खुलेआम छत पर 'बिंदिया चुरा के ले गई' गाने पर ठुमके लगा रहे हैं. उनका डांस देखकर आप दंग रह जाएंगे.

यह भी पढे़ं- चाचा-चाची ने खेत में किया यह काम, छिपकर किसी ने Video रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया

मजेदार बात तो यह है कि शर्म और हिचक भूलकर चाचा -चाची ने जो गजब का डांस किया है, वह लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो कहां का है, इस बारे में तो कोई जानकारी नहीं है लेकिन कुछ लोग इसे पटना का बता रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से यह अधेड़ उम्र का कपल खुलेआम सबके सामने छत पर मजे से डांस कर रहा है.इनके रोमांटिक डांस को देखकर मोहल्ले के लोग अपनी छतों पर से इन्हें ताड़ रहे हैं.

हालांकि इनके डांस को देखकर कुछ लोगों का यह भी कहना है कि जिंदगी इसी तरह से जीनी चाहिए. दुनिया चाहे कुछ भी कहे. कई सारे लोग इस कपल को सपोर्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि चाचा चाची के इस रोमांटिक डांस के वीडियो को तीन लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं हजारों लोग कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- घर की छत की सीलिंग में चुंबक की तरह चिपका पड़ा था भारी-भरकम अजगर, 2-2 आदमी हिला तक न पाए

यह भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, गलती से दब गया शेयर बटन, सोशल मीडिया में वायरल

 

Trending news