एडल्ट साइट पर अपलोड हुई Urfi Javed की फोटोज, पापा ने दिया रियक्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1195979

एडल्ट साइट पर अपलोड हुई Urfi Javed की फोटोज, पापा ने दिया रियक्शन

Urfi Javed Viral Photos: उर्फी जावेद ने हाल ही में अपनी लाइफ का किस्सा शेयर किया है. उर्फी ने बताया है कि जब उनकी फोटो किसी ने एडल्ट साइट पर डाल दी थी तो उनकी हालत कैसी हो गई थी. 

र्फी जावेद इंटरनेट पर छाई रहती हैं.

Urfi Javed Viral Photos: एक्ट्रेस उर्फी जावेद इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वह हर रोज अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में रहती हैं. इसी के साथ उर्फी ट्रोलर्स को जबाब देने और बोल्ड बयानों के लिए भी जानी जाती हैं. 

एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया था कि वह एक मुस्लिम परिवार से संबंध रखती हैं, लेकिन वह एक मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहती हैं. इसी बयान को लेकर उर्फी जावेद काफी चर्चा का विषय बन गई थी. वहीं, एक बार फिर अपने दूसरे बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. 

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपनी लाइफ का किस्सा शेयर किया है. उर्फी ने बताया है कि जब उनकी फोटो किसी ने एडल्ट साइट पर डाल दी थी तो उनकी हालत कैसी हो गई थी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी फोटो किसी ने एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी थी. 

इसके बाद उनकी हालात खराब हो गई थी. उन्होंने कहा कि जब उनकी तस्वीर किसी ने एडल्ट साइट पर डाल दी थी तो उनके पापा काफी गुस्सा हो गए थे और इस बात को लेकर वह उनके पापा ने उन्हें पूरे दो साल तक मेंटली और फिजिकली टार्चर किया था. इसी के चलते उनके दोस्त और रिश्तेदार भी उनके बारे में गंदी-गंदी बाते करते थे. 

वहीं, उर्फी जावेद ने कहा कि जैसा मेरे साथ हुआ भगवान वैसा किसी के साथ न हो. उन्होंने कहा कि वह फोटो हर कोई इंटरनेट पर ढूंढ रहा था और हर कोई उनकी तस्वीर देख रहा था. साथ ही ये गंदी फोटोज शेयर की जा रही थी. हालांकि एक्ट्रेस ने यह नहीं बताया कि अभी भी वे फोटोज एडल्ट वेबसाइट पर हैं या नहीं. 

यह भी पढे़ंः हरियाली के बीच ग्रीन बिकिनी में खूब खिली Urfi Javed,घूम-घूम कर दिखाया हॉट फिगर

Trending news