कन्हैयालाल हत्याकांड पर आया उर्फी जावेद का रिएक्शन, बोली- ये क्या हो रहा है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1240669

कन्हैयालाल हत्याकांड पर आया उर्फी जावेद का रिएक्शन, बोली- ये क्या हो रहा है

Urfi Javed Reaction On Udaipur Murder Case: फिल्मी हस्तियां कन्हैयालाल हत्याकांड पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी के बीच सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली उर्फी जावेद ने इस पर अपनी राय देते उदयपुर हत्याकांड की निंदा की है. 

कन्हैयालाल हत्याकांड पर आया उर्फी जावेद का रिएक्शन, बोली- ये क्या हो रहा है

Urfi Javed Reaction On Udaipur Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को हुए कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद माहौल गर्माया हुआ है. कन्हैयालाल को सरेआम गला रेतकर मौत को घाट उतार दिया गया था. इसी के चलते काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. 

वहीं, फिल्मी हस्तियां भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी के बीच सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली उर्फी जावेद ने इस पर अपनी राय देते उदयपुर हत्याकांड की निंदा की है. 

उदयपुर हिंसा पर उर्फी का रिएक्शन 
उदयपुर हिंसा के बाद हर कोई हैरान है. ऐसे में एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने भी कन्हैयालाल हत्याकांड पर दुख जताया. उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पेज स्टोरी शेयर की हैं, जिसमें उर्फी ने कहा कि हम कहा जा रहे हैं. अल्लाह ने नहीं कहा कि उनके नाम पर नफरत फैलाई जाए और किसी की हत्या की जाए. 

नफरत भरे मैसेज
इसके आगे उर्फी ने इस घटना पर अपनी राय रखते हुए कहा कि लोग हमारे यहां धर्म के नाम पर एक-दूसरे के दुश्मन बन बैठे हैं. साथ हीं, उन्होंने कहा कि लोग एक-दूसरे को मारने के लिए तैयार हैं. यह सब क्या है, लेकिन धर्म को लेकर आज माहौल बिल्कुल बदला हुआ है. 

fallback

हालांकि मेरे इस पोस्ट के बाद मुझे कई नफरत भरे मैसेज आने वाले हैं, लेकिन अभी भी समय पर लोग अपनी आंखे खोलें. उन्होंने कहा कि हां जो लोग मुझे नफरत भरे मैसेज भेजेंगे, लेकिन मैं उन लोगों की तरह नफरत फैलाने का काम नहीं करती हूं. 

यह भी पढ़ेंः Video: उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी हॉट ड्रेस, यूजर बोला- मेरे दादा जी की पैंट फाड़ के बना ली है

Trending news