उर्फी जावेद की बहन ने पहनी ऐसी ड्रेस की देखने वालों के उड़ गये होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1251894

उर्फी जावेद की बहन ने पहनी ऐसी ड्रेस की देखने वालों के उड़ गये होश

अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करते हुए डॉली ने कैप्शन में लिखा है "तितलियां जब आपके बगल में होती हैं, तो वे जीवित हो जाती हैं" 

डॉली जावेद ने बिखेर जलवा

Jaipur: सोशल मीडिया का पारा अक्सर बढ़ा कर रखने वाली उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस चलते आये दिन सुर्खियां बटोरती रहती है, लेकिन अब उर्फी की बहन भी उर्फी के नक्शे कदम पर चलकर सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही है.उर्फी जावेद जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो उनके बोल्ड अवतार को देख सब दिल थाम लेते हैं, लेकिन इस बार उर्फी की बहन डॉली ने ब्रालेस पिक्चर में सबके दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं. उर्फी की तरह उनकी बहन डॉली जावेद भी बोल्डनेस में किसी से कम नहीं हैं, डॉली जावेद भी बहन उर्फी की तरह बेहद बोल्ड कपड़ों में फोटो क्लिक करवाती नजर आती है.

रिवलिंग ड्रेस में डॉली जावेद ने बिखेर जलवा 

लेटेस्ट तस्वीरों में उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद ने ब्रालेस होकर रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पोज दिए हैं. ब्रालेस ड्रेस में डॉली एक तरफ हुस्न की बिजलियाँ गिरा रही है तो दूसरी तरफ कैमेरा के आगे कातिलाना पोज देती भी नजर आरही है. डोली की पूरी ड्रेस बस एक डोरी पर टिकी है, फ्रंटओपन टॉप में डोली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.डॉली ने फोटो में ब्राउन कलर का फ्रंट ओपन टॉप और ब्राउन कलर का ही ट्राउजर भी पहना हुआ है. डॉली कि ड्रेस ब्रालेस है और ड्रेस का गला इतना डीप है कि वो डॉली की बोल्डनेस को और ज्यादा बढ़ा रहा है. डॉली की इन तस्वीरों को उनके फैन्स जमकर लाइक कर रहें हैं, साथ ही डॉली के लुक की तारीफ भी कर रहें हैं.डॉली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इन बोल्ड तस्वीरों को  शेयर किया है. अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करते हुए डॉली ने कैप्शन में लिखा है "तितलियां जब आपके बगल में होती हैं, तो वे जीवित हो जाती हैं" 

यह भी पढे़ं- टीना डाबी से तलाक के बाद इस 'कश्मीर की कली' के लिए धड़का IAS अतहर आमिर का दिल, हुए दीवाने

बोल्ड तस्वीरों से भरा है डॉली का इंस्टाग्राम 

fallback
डॉली जावेद अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है. उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी बहन उर्फी की तरह ही बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से भरा हुआ है. डॉली के फैंस उनकी तस्वीरों का इंतजार करते रहते हैं और डॉली भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करती है, वो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मिडिया की सेंसेशन बन जाती है, जिस पर उनके फैन्स जमकर प्यार बरसाते हैं. 

यह भी पढे़ं- बला की खूबसूरत हैं IAS टीना डाबी के पहले पति आमिर की नई बीवी, फोटोज देख जल रहीं लड़कियां

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news