उर्फी जावेद ने ब्लू शर्ट को बना दिया बैकलेस टॉप, लोग बोले- पीछे देखो पीछे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1402873

उर्फी जावेद ने ब्लू शर्ट को बना दिया बैकलेस टॉप, लोग बोले- पीछे देखो पीछे

Urfi Javed New Look: सोशल मीडिया की सेंसेशन एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर अपना बोल्ड और अतरंगी अंदाज लेकर आ गई है, जिसमें वे लोगों के द्वारा खूब ट्रोल हो रही हैं. 

उर्फी जावेद ने ब्लू शर्ट को बना दिया बैकलेस टॉप, लोग बोले- पीछे देखो पीछे

Urfi Javed New Look: इंटरनेट की सेंसेशन एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी और बोल्ड अंदाज को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती है. साथ ही, अपने आउटफिट के लिए ट्रोल हो जाती हैं और अपने बोल्ड लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

वहीं, एक बार उर्फी के सिजलिंग लुक ने आग लगा दी है और उनका ये वीडियो बवाल मचा रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख देख दर्शक हैरान रह गए हैं. फैंस ने उनकी तारीफ की है तो वहीं कई लोगों ने फिर से उन्हें ट्रोल कर दिया है. 

एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट वीडियो में एक फॉर्मल शर्ट में पहने हुए दिखाई दे रही हैं, जिसे उन्होंने एक अलग ही अंदाज में पहना है. उनकी ये शर्ट आगे से तो नॉर्मल है पर पीछे से बैकलेस है. इस वीडियो में उर्फी जमकर सेक्सी पोज दे रही हैं. वहीं, लोगों ने इसे देख अपना सिर पकड़ लिया है और जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

देखें वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी को ये लुक लोगों को ज्यादा पंसद नहीं आया है और दर्शकों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'तौबा तौबा'. वहीं, दूसरे ने लिखा- मारो मुझे मारो मुझे नहीं पता थी शर्ट ऐसे भी पहनते हैं. एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो सुर्खियों में बने रहने के लिए हर दिन नए-नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के स्टाइल के चर्चे चारो तरफ छाए हुए हैं. कॉफी विद करण के एक शो में रणवीर सिंह ने भी उर्फी के फैशन की तारीफ करते हुए दिखे थे. 

Trending news