राजसमंद: श्रीनाथ जगन्नाथ उत्सव कार्यक्रम का हुआ आयोजन, नृत्य ने मोहा दर्शकों का मोह

सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत श्री नाथजी के मंगलाचरण से हुई.

राजसमंद: श्रीनाथ जगन्नाथ उत्सव कार्यक्रम का हुआ आयोजन, नृत्य ने मोहा दर्शकों का मोह
कलाकारों को स्मृति पुरस्कार प्रदान किया गया. (फोटो साभार: twitter)

राजसमंद: नाथद्धारा श्री नाथजी मंदिर परिसर के मोती महल महल में 4 दिवसीय श्रीनाथ जगन्नाथ उत्सव के कार्यक्रम का आयोजन हुआ.

जिसका शुभारंभ राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी और सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने प्रभु श्रीनाथजी एवं जगन्नाथ जी की तस्वीर के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया.

इस अवसर पर जिला कलक्टर अरविंद कुमार पोसवाल, नाथद्वारा मंदिर के अधिकारी सुधाकर शास्त्री आदि अतिथियों के रूप में उपस्थित थे.

आगत अतिथियों ने कलाकारों को श्रीनाथ जगन्नाथ स्मृति पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया. विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने देश के विभिन्न हिस्सों से आए कलाकारों का स्वागत किया और कहा कि श्रीनाथ जगन्नाथ उत्सव को नाथद्वारा की उत्सवी परंपरा में शामिल कर आने वाले समय में और अधिक भव्यता से आयोजित किया जाएगा.

नाथद्वारा मंदिर के अधिकारी सुधाकर शास्त्री ने अतिथियों का मंदिर की परंपराओं के अनुसार स्वागत किया. देश के प्रतिष्ठित कलाकारो ने सामूहिक नृत्य एकल नृत्य करके उपस्थिति जन समूह का मन मोह लिया. सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत श्री नाथजी के मंगलाचरण से हुई.

LIVE TV देखें

​​

समारोह में नाथद्वारा मंदिर मंडल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जितेंद्र ओझा, संपदा अधिकारी चेतन त्रिपाठी, उपखंड अधिकारी निशा सहित जिला अधिकारी, जनप्रतिनिधि गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे.