कोटा: हिस्ट्रीशीटर रणवीर हत्याकांड में शिवराज गैंग के सदस्यों के खिलाफ नामजद FIR

मृतक रणवीर कुख्यात भानु गैंग का सबसे मुख्य सदस्य बताया जा रहा है, जो भानु गैंग को लीड कर रहा था.

कोटा: हिस्ट्रीशीटर रणवीर हत्याकांड में शिवराज गैंग के सदस्यों के खिलाफ नामजद FIR
आरोपियों के संभावित ठिकानों की ओर लगातार दबिश दी जा रही है.

कोटा: रविवार देर शाम कोटा के श्रीनाथपुराम स्टेडियम के बाहर गोली मारकर हिस्ट्रीशीटर रणवीर चौधरी के मामले में हत्याकांड के तार शिवराज गैंग से जुड़ गए हैं. अब पुलिस इसे गैंगवार के नजरिये से देख रही है. 

साथ ही अब तक कि जांच में कोटा पुलिस को शिवराज गैंग के लोगों के इस वारदात में शामिल होने के महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं. मामले में अब अजय, टिंकू, पीरू सहित गैंग के 6 अन्य सदस्यों को आरोपी बनाया गया है. साथ ही आरोपियों के संभावित ठिकानों की ओर लगातार दबिश दी जा रही है.

गौरतलब है कि रणवीर महावीर नगर इलाके का हिस्ट्रीशीटर था, जिसका शराब सहित प्रॉपर्टी का व्यवसाय है. रणवीर कुख्यात भानु गैंग का सबसे मुख्य सदस्य बताया जा रहा है, जो भानु गैंग को लीड कर रहा था. पिछले कुछ दिनों पहले रणबीर और शिवराज गैंग के लोगों का आपसी विवाद भी हुआ था. संभवतः उसी के बाद शिवराज गैंग के बदमाशों ने देर शाम श्रीनाथपुराम स्टेडियम के बाहर रेकी करते हुए रणवीर को गोलिया मारी, जिसमें से कुछ गोलियां उसके सिर में लगी, जिससे उसके सिर के परखच्चे उड़ गए. 

वहीं मृतक रणवीर के शव का पोस्टमार्टम आज एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में करवाया जाएगा. मामले में पुलिस लगातार बदमाशो की तलाश में जुटी हुई है.