महिला से फोन करवा युवक को होटल में बुलाया, फिर अगवा कर कपड़े उतारे और डंडों से पीटा
Advertisement

महिला से फोन करवा युवक को होटल में बुलाया, फिर अगवा कर कपड़े उतारे और डंडों से पीटा

Crime: गोगामेड़ी थानाक्षेत्र के बडबिराना गांव के एक युवक का निर्वस्त्र कर बेरहमी से मारपीट का एक वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवक की किसी महिला के साथ फोन पर बातचीत होती थी. महिला के परिजनों ने महिला से ही फोन करवा कर युवक को बुलवाया और फिर उसे अगवा कर बुरी तरह मारपीट की.

महिला से फोन करवा युवक को होटल में बुलाया, फिर अगवा कर कपड़े उतारे और डंडों से पीटा

Nohar: जिले के गोगामेड़ी थानाक्षेत्र के बडबिराना गांव के एक युवक का निर्वस्त्र कर बेरहमी से मारपीट का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो इतना भयावह है कि देखकर कोई भी विचलित को सकता है. युवक वीडियो में मदद की गुहार लगाता दिख रहा है, लेकिन उस पर ताबड़तोड़ डंडे बरसाए जा रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोग युवक को डंडों से पीट रहे हैं, और कुछ उसका वीडियो बना रहे हैं. घटना गोगामेडी थाना क्षेत्र के एक होटल की है, जिसमें कुछ लोग युवक को पूरी तरह निर्वस्त्र कर डंडे और बेल्ट से उसकी पिटाई कर रहे हैं. घटना के बाद मरणासन्न युवक ने किसी तरह अपने परिजनों को सूचना दी और इसके बाद युवक को चिकित्सालय भर्ती करवाया.

 

शादी का कार्ड देकर लौट रहे मामा-भांजे को NH-21 पर अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

बुरी तरह से मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. इस संबंध में युवक की शिकायत पर 9 लोगों पर गोगामेडी थाना में मुकदमा दर्ज हुआ है. गोगामेडी पुलिस के अनुसार मारपीट में शामिल एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. पुलिस के अनुसार घटना 30 सितंबर की है. युवक और उसके परिजनों ने डर के कारण पुलिस को देरी से सूचना दी. जानकारी के अनुसार युवक की किसी महिला के साथ फोन पर बातचीत होती थी. महिला के परिजनों ने महिला से ही फोन करवा कर युवक को रात को महिला के पास बुलवाया और फिर युवक का अपहरण कर उसे एक होटल में ले गए और उससे बुरी तरह से मारपीट की.

5G Mobile Services: आपके स्मार्टफोन में 5G चलेगा या नहीं,कंफ्यूज हैं तो ये जानें

5G In India: जियो, एयरटेल और BSNL ने 5G सर्विस लॉन्च करने का किया ऐलान, ये हैं ऑफर्स

Trending news