एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते करवाचौथ से पहले पत्नी ने पति को दिया जहर का प्याला
Advertisement

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते करवाचौथ से पहले पत्नी ने पति को दिया जहर का प्याला

Pilibanga News : एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में रोड़ा बने प्यासे पति को पत्नी ने जहर दे दिया.

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते करवाचौथ से पहले पत्नी ने पति को दिया जहर का प्याला

Pilibanga News : प्यार में अंधापन क्या ना करा दें, ऐसा ही कुछ हुआ राजस्थान के हनुमानगढ़ के पीलीबंगा में जहां प्रेमी के प्यार में पागल एक पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने के लिए पानी में जहर मिलाकर दे दिया. जहरीला पानी पीने से युवक की हालत बिगड़ गई और वो दूसरे घर में रह रही मां के पास पहुंचते ही बेहोश हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालत गंभीर होने पर युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

जिला अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में युवक का इलाज जारी है. युवक की मां ने अपनी बहु और उसके प्रेमी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है. रिपोर्ट के मुताबिक नरसी का विवाह करीब 13 साल पूर्व मीना के साथ हुआ था. उनके दो सन्तान उत्पन्न हुई. पिछले कुछ वर्षों से मीना का काकू के साथ नाजायज सम्बन्ध थे.

नरसी के पिता कमलेश ने बताया की मीना आए दिन उसके बेटे से झगड़ा और मारपीट करती थी.  मीना के इसी झगड़ालू व्यवहार के कारण उसने अपने पुश्तैनी मकान में उसे हिस्सा दे दिया. वो खुद और उसका पूरा परिवार अन्य जगह किराए के मकान में रहने लगे. फिर भी मीना उससे और उसके परिवार के साथ लड़ाई-झगड़ा करने को उतारू रहती.

इधर मीना की तरफ से कई बार ससुर और बेटों के खिलाफ पीहर बीकानेर और पीलीबंगा थाना में कई झूठे प्रार्थना पत्र भी दिए. जांच में बहू झूठी भी साबित हुई.  नरसी के पिता ने ये भी बताया कि बहू मीना के पिता जगदीश और भाई भी उनके बेटे को फोन पर जान से मारने की धमकी देते थे.

रिपोर्ट में बताया गया है कि जब नरसी काम पर जाता था तो गांव का ही काकू घर आता था. नरसी को जब इस बात का पता चला तो उसने इसका विरोध किया. जिसके बाद मीना और काकू ने नरसी को घर से मारपीट कर निकाल दिया.

मामला पंचायत पर सुलझाया गया और फिर मीना ने गलती मानी और काकू से संबंध नहीं रखने का वादा किया. लेकिन कुछ दिन बाद फिर काकू और मीना मिलने लगे.  4 अक्टूबर को नरसी  काम पर गया हुआ था और रात करीब 8-9 बजे वापस घर आया और पीने के लिए पानी मांगा. पानी पीते ही नरसी की तबीयत बिगड़ गयी और उसको उल्टी और चक्कर आने लगे.

नरसी भाग कर अपने पिता के घर पहुंचा और बोला की मीना ने कुछ पानी में मिलाकर मुझे दे दिया है. ऐसा कह कर बेटा नरसी बेहोश हो गया और उसके मुंह से झाग निकलने लगा. बेटे की तबीयत बिगड़ता देख पिता उसे लेकर सरकारी अस्पतला पहुंचा. जहां डॉक्टर ने बताया कि नरसी को जहर दिया गया है, और उसे हनुमानगढ़ ट्रोमा सेंटर ले जाने को कहा.

नरसी के पिता अब हनुमानगढ़ के ट्रोमा सेंटर में बेटे को लेकर भागते हुए पहुंचे, जहां उसका इलाज जारी है. इधर रिपोर्ट दर्ज होने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है, मामले की जांच एसआई हरबंस कर रहे हैं.

रिपोर्टर- मनीष शर्मा

Hanumangarh News : मामा ने भांजे को जिंदा जलाया, भांजी ने खोला राज़ पुलिस की भी फट गई आखें

Trending news