बेटे की उम्र के लड़के से इश्क कर बैठी राजस्थान की महिला, दर्दनाक हुआ इस लव स्टोरी का अंत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2431901

बेटे की उम्र के लड़के से इश्क कर बैठी राजस्थान की महिला, दर्दनाक हुआ इस लव स्टोरी का अंत

Hanumangarh News: 40 साल की शरीफा के पति की मौत कुछ साल पहले हुई थी. 2 साल पहले उसे 22 साल के लड़के विनोद के साथ अफेयर में थी. शरीफा के खुद के बेटे की उम्र 20 साल है. वहीं, शरीफा और विनोद एक-दूसरे संग ब्याह रचाना चाहते थे. वहीं, दोनों के घरवाले इन शादी के खिलाफ थे. 

Crime News_ ZEE Rajasthan

Hanumangarh News: 'ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन'.... गाने 'होठों से छू लो तुम, मेरा प्यार अमर र दो' गाने की ये लाइनें अगर राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के इन प्यार के पंक्षियों के लिए कही जाएं तो गलत बिलकुल नहीं होगा. दरअसरल, यहां पर 40 साल की महिला पर इश्क का ऐसा खुमार चढ़ा कि वह बेटे की उम्र के लड़के से प्यार कर बैठी लेकिन दोनों की लव स्टोरी का अंत बेहद दर्दनाक हो गया.

हनुमानगढ़ के संगरिया थाना पुलिस का मामला बताया जा रहा है, जहां पर 40 साल की महिला और 22 साल के लड़के ने एक-दूसरे के लिए जान दे दी. इनके शव परिजनों को रविवार को सौंपे गए. इनका पोस्टमार्टम भी करवाया गया. 

बताया जा रहा है कि अधेड़ उम्र की महिला और बेटे की उम्र के आशिक की प्रेम कहानी पूरी तो नह हो सकती लेकिन इन दोनों ने अंत साथ में जरूर कर दिया. इस प्रेमी जोड़े के शव नहर से बरामद किए गए तो देखने वाले हैरान रह गए.

क्या है पूरा मामला
संगरिया पुलिस की जानकारी के अनुसार, भगतपुरा के निकट अंबेडकर भवन के पास सार्दुल ब्रांच नहर से दो शव निकाले गए. हालांकि उनकी पहचान थोड़ा देरी से हुई. मृतक युवक की उम्र केवल 22 साल थी तो वहीं, मृतका की उम्र 40 साल बताई गई. इस प्रेमी जोड़े के नाम विनोद और शरीफा हैं. कहा जा रहा है कि दोनों 2 दिन पहले से लापता थे. परिजन दोनों को ढूंढ रहे थे. बाद में नहर के पास विनोद और शरीफा के चप्पल-मोबाइल आदि सामान मिले, जिसके चलते दोनों की तलाश शुरू की गई.

क्यों दोनों ने किया सुसाइड
बताया जा रहा है कि 40 साल की शरीफा के पति की मौत कुछ साल पहले हुई थी. 2 साल पहले उसे 22 साल के लड़के विनोद के साथ अफेयर में थी. शरीफा के खुद के बेटे की उम्र 20 साल है. वहीं, शरीफा और विनोद एक-दूसरे संग ब्याह रचाना चाहते थे. वहीं, दोनों के घरवाले इन शादी के खिलाफ थे. 

पहले भी भाग चुके थे दोनों एक बार
जानकारी के अनुसार, एक साल पहले भी दोनों भाग गए थे और 15 दिन पहले ही लौट कर आए थे. वहीं, 2 दिन बाद ही यह अजीब प्रेमी जोड़ा घर से फिर भागा लेकिन इस बार दोनों के शव नहर से बरामद किए गए. 

बंधा हुआ था दोनों का एक-एक हाथ
जब इनके शव नहर से निकाले गए तो दोनों का एक - एक हाथ रस्सी से बंधा था. पुलिस ने दोनों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए लेकिन इस अजीबोगरीब प्रेम कहानी सुनकर लोग तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news