Hanumangarh News: 2 बेटियों को लेकर कलेक्टर के पास पहुंची पीड़िता, CM के कार्यक्रम के दौरान जान देने की दी चेतावनी
Advertisement

Hanumangarh News: 2 बेटियों को लेकर कलेक्टर के पास पहुंची पीड़िता, CM के कार्यक्रम के दौरान जान देने की दी चेतावनी

Hanumangarh News: राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक महिला ने अपनी 2 बेटियों को लेकर जिला कलेक्टर कार्यलय पहुंची और सीएम भजनलाल शर्मा के कार्यक्रम के दौरान जान देने की चेतावनी दी.

Hanumangarh News Zee Rajasthan

Rajasthan News: हनुमानगढ़ के सुरेशिया इलाके की एक पीड़ित महिला ने अपनी दो बच्चीयों के साथ जहर की गोलियां लेकर जिला कलेक्टर के पास पहुँची और मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान आत्महत्या की चेतावनी दी. मीडिया में खबर चलने के बाद पुलिस-प्रशासन की नींद टूटी और महिला पुलिस आनन फानन में महिला को समझा बुझाकर थाने लाई और मुख्य आरोपी नत्थू राम को राउंडअप कर उससे पूछताछ शुरु कर दी. 

जानें ऐसा करने को क्यों मजबूर हुई महिला
दरअसल, महिला का कहना है कि वह जिस मकान में रह रही है, वो मकान उसने खरीदा है और अब मकान मालिक ने कुछ लोगों के साथ आकर उसे जान से मारने की धमकी दी है. उसका सारा घरेलू सामान उठाकर ले गए. यहां तक कि उसकी दो बच्चियों की किताबें तक उठाकर ले गए और उससे अश्लील हरकते भी की. जिस पर उसने महिला थाने में मुकदमा दर्ज करवाया, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. वहीं, महिला ने दबंगों पर पति को गायब करने का भी आरोप लगाया है. 

मामले को लेकर थानाधिकारी कविता पूनिया का बयान 
जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने आरोपी नत्थू राम के खिलाफ 14 मार्च को महिला थाना में मुकदमा दर्ज करवाया था, लेकिन सुनवाई नही हुईं तो आज पीड़िता जिला कलेक्टर से जहर की गोलियां लेकर मिलने पहुँची और CM के कार्यक्रम के दौरान आत्महत्या की चेतावनी दी. वहीं, महिला थानाधिकारी कविता पूनिया का कहना है कि इस मामले कार्रवाई की जा रही है. 

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

पढ़ें हनुमानगढ़ की एक और खबर

Hanumangarh News: भजनलाल शर्मा मुख्यमंत्री बनने के बाद शुक्रवार पहली बार हनुमानगढ़ पहुंचे और टाउन में श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ लोकसभा क्षेत्र प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो किया. ये रोड शो टाउन के बाल्मीकि चौक से शुरु होकर धान मंडी में समाप्त हुआ. सीएम भजनलाल शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने जो वादे किए, मोदी वो सब पूरे किए और आगे भी करेंगे. आप बस श्रीगंगानगर लोकसभा से प्रियंका बैलान को जिताए और अबकी बार 400 पार करवाए. साथ ही उन्होंने कहा कि आचार संहिता लगी हुई है, वरना किसान और मजदूर भाईओ के लिए बहुत सी योजनाएं है, लेकिन अभी घोषणा नहीं कर सकता. 

ये भी पढ़ें- Dholpur News: मुर्गी की मौत पर हुआ झगड़ा, शिकायत करने गई महिला तो किया हमला

Trending news