घर में सबके सोने के बाद बेटी ने घर बुलाया प्रेमी, बाप पर किया वार, जानें कहानी
Advertisement

घर में सबके सोने के बाद बेटी ने घर बुलाया प्रेमी, बाप पर किया वार, जानें कहानी

 भादरा विधानसभा क्षेत्र के गोगामेड़ी थाना क्षेत्र के गांव से रात के समय लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले जाने के आरोप में एक युवक पर मामला दर्ज हुआ है. युवक और युवती पर घर से नकदी और जेवरात भी चोरी करने का भी आरोप लगा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Bhadra: हनुमानगढ़ की भादरा विधानसभा क्षेत्र के गोगामेड़ी थाना क्षेत्र के गांव से रात के समय लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले जाने के आरोप में एक युवक पर मामला दर्ज हुआ है. युवक और युवती पर घर से नकदी और जेवरात भी चोरी करने का भी आरोप लगा है. 

लड़की के पिता की ओर से इस संबंध में गोगामेड़ी थाना में उक्त युवक के साथ अपनी बेटी के खिलाफ चोरी के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. गोगामेड़ी पुलिस मुकदमा दर्ज कर दोनों की तलाश में जुटी है. 

जानकारी के अनुसार, गांव निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि 24 मई की रात को परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर घर के आंगन में सो गए थे. रात में उसे कुछ आवाजें सुनाई दी, तो आंख खुली. वहीं, एक लड़का जिसके हाथ में डंडा और एक लड़की, जिसके हाथ में थैला था, वो भागते हुए दिखाई दिए. 

उसने लाइट जलाई तो देखा कि वह उसकी बेटी और सतपाल था, जो उनके खेत में स्थित ईंट-भट्ठे पर जेसीबी चालक है. उसने दोनों को रोकना चाहा तो सतपाल ने उस पर डंडे से वार किया. शोर सुनकर उसकी पत्नी और बेटी उठ गए, तब तक उसकी बेटी और सतपाल दीवार कूदकर भाग गए. जाते समय सतपाल ने उसकी बेटी से कहा कि सारा सामान ले लिया क्या तो उसकी पुत्री ने कहा कि ले लिया है. यह कहते हुए उसकी बेटी ने अपने हाथ में पकड़ा हुआ थैला सतपाल को दे दिया और दोनों घर के बाहर खड़ी मोटर साइकिल पर बैठकर भाग गए. 

इनके जाने के बाद उसने अपना घर संभाला तो घर में रखे 28 हजार रुपये नकद और सोने के कानों के झूमके, सोने का एक टेवटा, सोने का एक मंगलसूत्र, एक बिंटी सोने की और एक जोड़ी चांदी की पायजेब गायब मिली. यह सामान सतपाल और उसकी बेटी चोरी कर ले गए. उन्होंने दोनों को ढूंढने की काफी कोशिश की, लेकिन वे नहीं मिले. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच एएसआई रणवीर सिंह को सौंपी है. 

Reporter- Manish Sharma

यह भी पढे़ंः अवैध खनन कर्ताओं की दबंगई, नाकेदारों से मारपीट कर की लूटपाट, नाके में लगाई आग

Trending news