पीलीबंगा पेट्रोल पंप पर लूट, बाइक सवार दो लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर वारदात को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1244907

पीलीबंगा पेट्रोल पंप पर लूट, बाइक सवार दो लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर वारदात को दिया अंजाम

पेट्रोल पंप कर्मचारी ने दो अज्ञात बाइक सवारों पर रुपये और जरूरी कागजात लूटकर ले जाने का मामला पीलीबंगा थाने में दर्ज करवाया है. पीलीबंगा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अलग-अलग टीमें बना बाइक सवार लुटेरों की तलाश में जुट गई है. 

पीलीबंगा पेट्रोल पंप पर लूट, बाइक सवार दो लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर वारदात को दिया अंजाम

Pilibanga:  हनुमानगढ़ के पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र में देर रात पेट्रोल पंप कर्मचारियों से लूट की वारदात सामने आई है. दो बाइक सवार सीसीटीवी में नजर आ रहे हैं, जो पेट्रोल डलवाने के बहाने पेट्रोल पंप पर रुकते है और पेट्रोल डलवाने के बाद बाइक से उतरकर पंप कर्मचारी को पिस्तौल दिखाकर रुपयों से भरा बैग लूट लेते हैं. 

वहीं, दूसरे कर्मचारी से भी बैग लूट बाइक सवार ले जाते हैं. पेट्रोल पंप कर्मचारी ने दो अज्ञात बाइक सवारों पर रुपये और जरूरी कागजात लूटकर ले जाने का मामला पीलीबंगा थाने में दर्ज करवाया है. पीलीबंगा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अलग-अलग टीमें बना बाइक सवार लुटेरों की तलाश में जुट गई है. 

जांच अधिकारी उपनिरीक्षक हरबंश सिंह ने बताया कि सुरेंद्र कुमार पुत्र रामप्रताप निवासी कालीबंगा पीएस पीलीबंगा ने थाने में रिपोर्ट दी कि वो पिलीबंगा-सूरतगढ़ रोड़ 17 पीबीएन रोही में स्थित गोयल पेट्रो पर कर्मचारी हूं. सोमवार रात 08:30 बजे दो बाइक सवार पीलीबंगा की तरफ से आए और दोनों ने पेट्रोल डलवाया. 

यह भी पढ़ेंः टॉफी दिलाने के बहाने ले नाबालिग को ले गया आरोपी, नहीं लौटा वापिस किया दुष्कर्म

पेट्रोल डलवाने के बाद पीछे बैठे बाइक सवार ने नीचे उतरकर पिस्तौल का डर दिखाकर करीबन 25 हजार नकदी, मेरा औ अन्य कर्मचारी विजयपाल का आधार कार्ड, गोयल पेट्रो मार्का के बोल पेन छीनकर ले गए. पीलीबंगा पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर भादस की धारा 392,34 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, मामले की जांच एसआई हरबंश सिंह को सौंपी गई है. 

सीसीटीवी में कैद हुई लूट की वारदात
पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में लूट की पूरी वारदात कैद हो गई. दोनों की बदमाश पेट्रोल पंप पर बिना नंबर का बाइक लेकर आए थे. सीसीटीवी में एक बाइक सवार ने मुंह कपड़े से ढक रखा है, तो वहीं दूसरे बदमाश ने चेहरे पर मास्क पहन रखा था. सीसीटीवी में पिस्तौल निकालने से लेकर बैग लूटकर भागने तक की वारदात कैद हो गई. 

पुलिस ने बनाई टीमें
पुलिस अब पेट्रोल पंप सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान के प्रयास में जुटी हुई है. एसआई हरबंश सिंह ने बताया कि एसपी डॉक्टर अजयसिंह के निर्देशन में थाना स्तर पर 5 टीमें बनाई गई है, जो लुटेरों की पहचान कर उनकी तलाश में जुटी हुई है. पुलिस मुख्य मार्गों से लेकर शहर के कुछ क्षेत्रों से भी सीसीटीवी खंगालने का प्रयास कर रही है, ताकि लुटेरों का पता लगाया जा सकें. 

Reporter- Manish Sharma 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news