पेशे से इंजीनियर को पॉक्सो एक्ट के तहत किया गया था गिरफ्तार, जेल में कर ली खुदकुशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1103332

पेशे से इंजीनियर को पॉक्सो एक्ट के तहत किया गया था गिरफ्तार, जेल में कर ली खुदकुशी

जवाहर सर्किल थाने में पॉक्सो केस में गिरफ्तार एक युवक ने लॉकअप में खुदकुशी कर ली. 38 वर्षीय मृतक का नाम अंकित त्यागी था और पॉक्सो केस में उसे 18 फरवरी की रात को जवाहर सर्किल पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

जेल में कर ली खुदकुशी

Jaipur: जवाहर सर्किल थाने में पॉक्सो केस में गिरफ्तार एक युवक ने लॉकअप में खुदकुशी कर ली. 38 वर्षीय मृतक का नाम अंकित त्यागी था और पॉक्सो केस में उसे 18 फरवरी की रात को जवाहर सर्किल पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

20 फरवरी की सुबह वह लॉकअप में फंदे से लटका हुआ मिला. इस दौरान जवाहर सर्किल पुलिस स्टेशन पर डीसीपी एसीपी एडिशनल एसपी सहित पुलिस के बड़े अधिकारी पहुंचे और मौका मुआयना किया. एडिशनल एसपी अवनीश ने बताया मृतक को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था, उससे मामले को लेकर पूछताछ चल रही थी.

यह भी पढ़ें-REET के बाद RAS परीक्षा पर BJP ने जताया संदेह, स्थगित करने की उठाई मांग

सुबह के समय उसे चाय पिलाई गई, उसके बाद थाने के स्टाफ ने देखा तो वह फंदे से झूलता हुआ मिला. मामले की पूरी जांच मजिस्ट्रेट से करवाई जाएगी। मृतक का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से मजिस्ट्रेट की निगरानी में करवाया जाएगा. वहीं मृतक के परिजनों ने कहा कि अंकित त्यागी आत्महत्या जैसा बड़ा कदम नहीं उठा सकता, उसे पॉक्सो केस में झूठा फंसाया गया है. 

मृतक नोएडा में आईटी कंपनी में इंजीनियर की पोस्ट पर काम कर रहा था, वर्क फ्रॉम होम होने के चलते वह जयपुर अपने घर से ही ऑफिस का काम कर रहा था. परिजनों ने बताया कि पड़ोसी से आपसी रंजिश के चलते अंकित को पॉक्सो के केस में फसाया है. इस मामले की पूरी जांच उच्च स्तर पर की जानी चाहिए, जिससे परिजनों को राहत मिले.

REPORTER:- ANOOP SHARMA

Trending news