Aaj Ka Rashifal, 28 November : कुंभ अनहोनी का है डर संभल कर रहें, धनु टूट सकता है प्यार भरा रिश्ता
Advertisement

Aaj Ka Rashifal, 28 November : कुंभ अनहोनी का है डर संभल कर रहें, धनु टूट सकता है प्यार भरा रिश्ता

Aaj Ka Rashifal, 28 November : मेष राशि वाले जातकों के रिश्तों में मजबूती देखने को मिलेगी

 

Aaj Ka Rashifal, 28 November : कुंभ अनहोनी का है डर संभल कर रहें, धनु टूट सकता है प्यार भरा रिश्ता

Aaj Ka Rashifal, 28 November : मेष राशि वाले जातकों के रिश्तों में मजबूती देखने को मिलेगी

मेष राशि
भाई-बहनों के साथ रिश्तों में मजबूती आएगी तो परिवार में किसी सदस्य के साथ प्रॉपर्टी को लेकर झगड़ा हो सकता हैं. झगड़ा किसी अपने के साथ ही होगा और बात बड़ी होते देर नही लगेगी.

वृषभ राशि
आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए शुभ संकेत नही दे रहा हैं और धन संबंधी घाटा होने की संभावना हैं. इस दौरान आपके शत्रु आपकी हानि कर सकते हैं जिससे व्यापार में घाटा संभव हैं.

मिथुन राशि
उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों की अपने पिता से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती हैं, लेकिन ऐसे समय में उनकी बात को ध्यान से सुने क्योंकि भविष्य के लिए यह आपके लिए सहायक होगा.

Chanakya Niti : इन खास गुणों वाली स्त्री पर मोहित होते हैं पुरुष

कर्क राशि
प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज के दिन कुछ नया सीखने की प्रेरणा मिलेगी जो भविष्य में उनके काम आएगी. ऐसे में किसी भी अवसर को अपने हाथ से न जाने दे.

सिंह राशि
प्राइवेट लोगों को दिन की शुरुआत में काम का दबाव थोड़ा ज्यादा होगा, जिससे वे तनाव में रहेंगे. धीरे-धीरे स्थिति सामान्य हो जाएगी.

कन्या राशि
छात्रों को आज के दिन और कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता हैं, अन्यथा परिणाम उनके अनुसार नही आएंगे व निराशा हाथ लगेगी. आपको पढ़ाई के लिए माता-पिता से डांट भी पड़ सकती है और वे आपकी मेहनत से संतुष्ट नही होंगे.

तुला राशि
आज का दिन आपके प्रेम जीवन में कुछ यादगार अनुभव लेकर आएगा. आप दोनों का एक-दूसरे के प्रति विश्वास और ज्यादा मजबूत बनेगा. आपको अपने साथी के प्रति कुछ अपेक्षा रहेगी और वे इसमें भलीभांति सफल होंगे.

Chanakya Niti : ये तीन स्त्रियां घर को कर देगी बर्बाद, बच कर रहें

वृश्चिक राशि
सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को आज के दिन कोई आशंका घेरे रहेगी व उनका मन काम में नही लगेगा. आज मन थोड़ा बेचैन रहेगा जिसका परिणाम आपके काम पर पड़ेगा.

धनु राशि
यदि आप किसी के साथ प्रेम संबंध में हैं, तो आज के दिन आपके रिश्ते में किसी तीसरे के द्वारा दरार उत्पन्न करने की कोशिश की जाएगी. ऐसे में किसी की बातो में जल्दी आने से बचे और अपने रिश्ते को जगजाहिर भी ना करें.

मकर राशि
यदि आपका विवाह हुए कुछ ही समय हुआ है तो आपको अपने जीवनसाथी से शुभ संकेत मिलेगा. आप दोनों भविष्य की रणनीति को लेकर भी गहन चर्चा करेंगे और दोनों के बीच आपसी संबंध पहले की अपेक्षा मजबूत बनेंगे.

कुंभ राशि
आज के दिन आपके साथ कुछ अनहोनी घटित हो सकती है. शनि आपके स्वास्थ्य के ऊपर भारी है. यदि आप सीढ़ियां इत्यादि चढ़ते हैं तो सावधानी बरतें और भारी सामान उठाते समय भी ध्यान रखें.

मीन राशि
सिंगल लोगों को किसी का साथ मिलने की प्रबल संभावना है. स्कूल में पढ़ रहे छात्रों को आज के दिन कम मेहनत में भी अच्छे परिणाम मिलेंगे.

 Chanakya Niti : स्त्री हो या पुरुष सोए जोश को जगा देंगी ये चाणक्य नीतियां

 

Trending news