Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशिवाले घर से बाहर निकलने से बचें, वरना हो सकते हैं किसी दुर्घटना का शिकार
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशिवाले घर से बाहर निकलने से बचें, वरना हो सकते हैं किसी दुर्घटना का शिकार

Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक राशिवाले यदि निजी नौकरी कर रहे हैं, तो उसमे आपको किसी अपने का सहयोग मिलेगा. साथ ही, उनके द्वारा आपको नई नौकरी करने का प्रस्ताव भी मिल सकता है. 

Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशिवाले घर से बाहर निकलने से बचें, वरना हो सकते हैं किसी दुर्घटना का शिकार

Aaj Ka Rashifal: जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन. 

मेष राशि
परिवार के किसी काम के लिए चिंता रहेगी, लेकिन बातचीत से वह हल हो जाएगी. यदि आपका किसी सदस्य के साथ विवाद चल रहा है, तो वह भी आज के दिन सुलझ जाने की उम्मीद है. 

वृषभ राशि
व्यापार में सफलता मिलेगी और आय भी पहले की अपेक्षा अधिक होगी, लेकिन खर्चे भी बढ़ जाएंगे. पैसे कही निवेश कर रखे हैं, तो वहां से भी लाभ मिलेगा. 

मिथुन राशि
घर में काम ज्यादा होगा, जिस कारण कुछ समय के लिए स्वभाव चिढ़चिढ़ा रह सकता है. ऐसे में आप कुछ ऐसा बोल देंगे, जो सभी को बहुत बुरा लग सकता है इसलिए इसका पहले से ही ध्यान रखें ताकि बात बिगड़े नहीं. 

कर्क राशि
आज के दिन आपको अपने प्रेम जीवन में निराशा का भाव देखने को मिलेगा. आपको लगेगा कि आप अपने प्रेमी के लिए कुछ ज्यादा कर रहे हैं, जबकि सामने से ऐसा कुछ देखने को नहीं मिल रहा है. इस कारण नीरसता का भाव मन में आ सकता है. 

सिंह राशि
मानसिक थकान तो होगी, लेकिन आप उसे सही से हैंडल कर लेंगे. कुछ समय के लिए उठापठक की स्थिति बनी रहेगी. ऐसे में संयम से काम लेने की आदत डालें और सभी के साथ मीठा व्यवहार करें. 

कन्या राशि
जो छात्र कॉलेज में है, उनके लिए आज का दिन चुनौती भरा रहने वाला है. यदि आप किसी प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं, तो संभल जाइए क्योंकि उसमे असफलता हाथ लग सकती है. 

तुला राशि
यदि आप स्कूल में हैं और कुछ नया करने का विचार कर रहे हैं, जैसे कि कोई कोर्स ज्वाइन करना या कुछ और तो आज का दिन उसके लिए अच्छा है. आज आप अपने हुनर को पहचानने और उसे निखारने में लगाएंगे. 

वृश्चिक राशि
यदि निजी नौकरी कर रहे हैं, तो उसमे आपको किसी अपने का सहयोग मिलेगा. उनके द्वारा आपको नई नौकरी करने का प्रस्ताव भी मिल सकता है, जो भविष्य में आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा. 

धनु राशि
यदि आप प्रेम संबंध में हैं, तो आज उसमे नीरसता का भाव आ सकता है. दोनों के बीच रिश्तो में दूरियां भी आ सकती है. ऐसे में किसी तीसरे के द्वारा इसका फायदा उठाने का भी प्रयास किया जाएगा और गलतफहमी पैदा करने की कोशिश की जाएगी. 

मकर राशि
पहले से ज्यादा ऊर्जावान महसूस करेंगे और शरीर में स्फूर्ति आएगी. मन शांत रहेगा और नए-नए विचारों का समावेश होगा. सभी के बीच रिश्तो में मजबूती आने से मन पहले की तुलना में ज्यादा खुश रहेगा. 

कुंभ राशि
यदि आपको दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाने की आदत है, तो आज थोड़ा सतर्क रहें. दोस्तों के साथ कही घूमने जाते समय दुर्घटना होने या कुछ और अनहोनी होने की संभावना है इसलिए पहले से ही सतर्क रहें और कोताही ना बरतें. 

मीन राशि
घर में खुशी का माहौल रहेगा, लेकिन व्यस्तता भी ज्यादा रहेगी. घर पर किसी ना किसी का आना-जाना लगा ही रहेगा और ज्यादातर समय उनकी आवभगत में बीतेगा. 

Trending news