Aaj Ka Rashifal : मनडे को कर्क राशिवालों को मिलेगी सफलता, तुला और वृश्चिक रहें अलर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217715

Aaj Ka Rashifal : मनडे को कर्क राशिवालों को मिलेगी सफलता, तुला और वृश्चिक रहें अलर्ट

Aaj Ka Rashifal : कर्क राशिवालों का दिन आज मिला जुला रहेगा, वहीं मिथुन राशिवालें रहेगें बिज़ी

Aaj Ka Rashifal : मनडे को कर्क राशिवालों को मिलेगी सफलता, तुला और वृश्चिक रहें अलर्ट

Aaj Ka Rashifal : कर्क राशिवालों का दिन आज मिला जुला रहेगा, वहीं मिथुन राशिवालें रहेगें बिज़ी

मेष राशि 
कार्यों की सफलता के लिए आज कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. धन आगमन के योग हैं, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. नेगेटिव विचारों से मन विचलित बनेगा. बीमार व्यक्ति की तबीयत में सुधार होगा.

वृषभ राशि 
आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार-व्यवसाय में अच्छा मुनाफा होगा. कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी. धनप्राप्ति होने से परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. स्वास्थ्य को लेकर प्रसन्न रहेंगे. 

मिथुन राशि
आज का दिन मनोरंजन और घूमने-फिरने में समय व्यतीत कर सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कारोबार में नवीन अवसर उपलब्ध रहेंगे. शिक्षा में प्रगति होगी. ऑफिस में काम की अधिकता रहेगी.

कर्क राशि 
आज का दिन मिला-जुला रहेगा. कारोबार में आर्थिक लाभ मिलने के योग हैं. दाम्पत्य जीवन सुखी रहेगा. पुराने लोगों से रिश्तों में सुधार होगा, जिससे बड़ी सफलता भी मिल सकती है. वाणी पर संयम रखना पड़ेगा.

सिंह राशि
आज का दिन अच्छा रहेगा. आर्थिक लाभ और आकस्मिक धन आगमन के योग हैं. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. दाम्पत्य जीवन में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. दोस्तों के साथ मौज-मस्ती का समय निकाल सकेंगे. हालांकि, मित्रों के पीछे धन खर्च हो सकता है.

कन्या राशि 
आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आर्थिक लाभ के योग रहेंगे. अनावश्यक खर्च बढऩे से आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है. पति-पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा. जिससे परिवार का माहौल आपके अनुकूल रहेगा. बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. वाद-विवाद से बचें. मित्रों से मुलाकात हो सकती है.

तुला राशि 
आज का दिन अच्छा रहेगा. कारोबार विस्तार की योजना बनाएंगे. कार्यभार की अधिकता रहेगी और दिन भागदौड़ में बीतेगा. अपने प्रयासों और अधिक मेहनत के कार्यों में सफलता मिलेगी और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धन आगमन की संभावना रहेगी.

वृश्चिक राशि 
आज का दिन मिला-जुला रहेगा. धनप्राप्ति के योग हैं. सोच-समझकर और सलाह लेकर ही प्रॉपर्टी में निवेश करें. पैसे की लेन-देन करने से बचें. स्टूडेंट्स अपने करियर में सफलता से प्रसन्न रहेंगे. जीवन साथी का सहयोग प्राप्त होगा। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. कोर्ट-कचहरी के मामले में सावधानी बरतें.

धनु राशि
आज का दिन सामान्य रहेगा. कारोबार में धनप्राप्ति होगी, लेकिन थोड़ी प्रतिकूलताओं का कामना करना पड़ेगा. कई दिनों से लंबित कार्य पूर्ण होगा. जॉब में उन्नति होगी. पति-पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा. दाम्पत्य जीवन में खुशहाली रहेगा.

मकर राशि 
आज का दिन मिला-जुला रहेगा. व्यापार-धंधे में सफलता मिलेगी. कारोबार के सिलसिले में यात्रा पर जाना हो सकता है. यात्रा लाभप्रद रहेगी. धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी. घर के कार्यों में व्यस्त रहेंगे.

कुंभ राशि
आज का दिन शुभ रहेगा. कारोबार में अच्छा लाभ कमा सकते हैं. अटके हुए कार्य पूरे होंगे. नए कार्य करने के लिए प्रेरित होंगे. व्यापार-धंधे में प्रगति होगी. बेरोगजारों को नौकरी मिल सकती है.

मीन राशि
आर्थिक सुख-समृद्धि के बढऩे का समय है. धन आगमन के रास्ते बनेंगे. घर-परिवार में अपनों की अच्छी सलाह से भी फायदे के रास्ते खुल सकते हैं. दोस्तों से मुलाकात होगा तथा मिलन सुखद रहेगा.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news