Aaj Ka Rashifal: आज गुरु पूर्णिमा का दिन इन राशियों के लिए होगा शुभ, ये लोग बरतें खास सावधानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1255119

Aaj Ka Rashifal: आज गुरु पूर्णिमा का दिन इन राशियों के लिए होगा शुभ, ये लोग बरतें खास सावधानी

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशिवालों की ऋण की रकम वापस कर सकते हैं. आपको काफी कुछ सीखने को मिलेगा. बेरोजगार लोग नया व्यापार शुरू करने का विचार बनाएंगे. 

Aaj Ka Rashifal: आज गुरु पूर्णिमा का दिन इन राशियों के लिए होगा शुभ, ये लोग बरतें खास सावधानी

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशिवालों की ऋण की रकम वापस कर सकते हैं. आपको काफी कुछ सीखने को मिलेगा. बेरोजगार लोग नया व्यापार शुरू करने का विचार बनाएंगे. 

मेष राशि
किसी की आर्थिक मदद करने से पहले अच्छी तरह सोच विचार कर लें. जोखिम लेने से बचें. मनचाहे भोजन का आनंद उठाएंगे. मित्रों के साथ पर्यटन के लिए जा सकते हैं. विरोधी आपके प्रति ईर्ष्या की भावना रख सकते हैं. बच्चों की हरकतों पर नजर रखना चाहिए. धार्मिक आयोजन हो सकता है. 

वृषभ राशि
आज किसी उलझन में फंस सकते हैं. कुसंगति से दूर रहें, हानि हो सकती है. कार्यक्षेत्र में सहयोगियों से नुकसान उठाना पड़ सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों को अपने व्यवहार में परिवर्तन लाना पड़ेगा. जीवनसाथी की इच्छाओं और भावनाओं का ध्यान रखें. रिश्तेदारों से भेंट हो सकती है और स्वास्थ्य को लेकर चल रही दिक्कत दूर हो सकती है. 

मिथुन राशि
अनजान लोगों की वजह से काम प्रभावित होने की संभावना है. खरीदी-बिक्री से जुड़े लोगों को लाभ होगा और करियर संबंधी सूचना मिलेगी. उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाना चाह रहे हैं तो उसके लिए हालात आपके पक्ष में हो सकते हैं. मित्रों से मुलाकात हो सकती है. कारोबार में आपको जबरदस्त धन लाभ हो सकता है. 

कर्क राशि
प्रेमी एक-दूसरे को प्रपोज कर सकते हैं. कारोबार की गति मंद रहेगी और नए काम से लाभ होने की संभावना है. किसी जरूरी काम के पूरा होने से प्रसन्न रहेंगे. बुजुर्गों का खास ध्यान रखें. करियर में बदलाव को लेकर गंभीर हो सकते हैं. आत्मविश्वास में कमी रहेगी और खानपान को नियंत्रित रखें. 

सिंह राशि
धन कमी हो सकती है. परिवार में सुख-शांति रहेगी. जुआ-लाटरी के चक्कर में धन बर्बाद कर सकते हैं. काम का तनाव आपके ऊपर हावी हो सकता है. अपने विचारों को दूसरों के ऊपर न थोपें. बच्चों की जरूरतों को पूरा करेंगे. संपत्ति विवाद हल हो सकते हैं. 

कन्या राशि
ऋण की रकम वापस कर सकते हैं. आपको काफी कुछ सीखने को मिलेगा. बेरोजगार लोग नया व्यापार शुरू करने का विचार बनाएंगे. आपकी एकाग्रता में वृद्धि होगी और अपनी दिनचर्या में सुधार कर सकते हैं. व्यवसायियों को लाभ मिलेगा. जीवनसाथी से सलाह लेना पड़ सकता है और मित्रों से मुलाकात होगी. 

तुला राशि
आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी भी विवाद का हिस्सा न बनें. धन के लेन-देन में विशेष सावधानी रखें. नौकरी में आपका प्रदर्शन औसत रहेगा. अति आत्मविश्वास के कारण आपको व्यवसाय में हानि उठानी पड़ सकती है. अपनी गलतियों से सीखें और गुस्से को कंट्रोल करें. 

वृश्चिक राशि
अनावश्यक कार्यों में समय न गंवाएं और देर रात तक जागना ठीक नहीं है. स्वास्थ्य पर बुरा असर  पड़ेगा. शुभ कार्य हो सकते हैं. उधार दिया हुआ धन वापस मिल सकता है. कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा. आपके पास समय की काफी उपलब्धता रहेगी. किसी पर अंधविश्वास न करें. आलोचना से न डरें.  

धनु राशि
विरोधियों पर आप हावी रहेंगे. किसी से अनबन हो सकती है. आपका कार्य सुचारू रहेगा. आप कुछ नया और रचनात्मक करने की योजना बनाएंगे.  जीवनसाथी आपको हर मुद्दे पर समर्थन देगा. किसी बड़े प्रभावी व्यक्ति से आपके संबंध मधुर हो सकते हैं. राजनीतिक चर्चा में शामिल हो सकते हैं. 

मकर राशि
दफ्तर में अफसरों का दबाव बढ़ सकता है. घर में धन को लेकर किचकिच हो सकती है. अपने प्रयासों को किसी से व्यक्त न करें. कुछ समय परिवार के लिए अवश्य निकालें. अधिक काम से तनाव होने की संभावना है और ज्यादा क्रोध न करें. व्यवसाय को लेकर चल रही समस्या दूर हो सकती है. 

कुंभ राशि
आपका दिन अच्छा रहेगा. योग व्यायाम से लाभ होगा. नजदीकी रिश्तेदारों के साथ संबंध सुधरेंगे. व्यवसायियों को यात्रा पर जाना पड़ सकता है. आपकी सलाह से लोग प्रभावित रहेंगे. पुरानी किसी योजना के माध्यम से आपको आर्थिक लाभ हो सकता है. विवादास्पद मामलों में मुक्ति मिल सकती है. शुभ समाचार मिलेंगे.  

मीन राशि
कुटिल प्रवृत्ति के लोगों से सतर्क रहें. कल कारखानों में काम करने वालों को सावधानी रखनी होगी. किसी रिश्तेदार के यहां से अप्रिय खबर मिल सकती है.  रूके कार्यों को निपटाने के लिए काफी अच्छा समय है. अपनी उपलब्धियों से संतुष्ट रहेंगे और जीवनसाथी को उपहार देंगे. 

Trending news