satta: ऑनलाइन सट्टा खिला रहे 20 सटोरिया गिरफ्तार,मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1919635

satta: ऑनलाइन सट्टा खिला रहे 20 सटोरिया गिरफ्तार,मचा हड़कंप

satta in jaipur: ऑनलाइन सट्टा खिला रहे 20 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है.इस एक्शन के बाद हड़कंप मच गया है.सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी के T20 क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे थे.

 

फाइल फोटो.

satta in jaipur: कमिश्नरेट स्पेशल टीम ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए ज्योति नगर थाना इलाके में स्थित एसएमएस स्टेडियम में सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी के तहत खेले जा रहे T20 मैच में ऑनलाइन सट्टा खिला रहे 20 सटोरियों को गिरफ्तार किया है.

 पुलिस को मुखबिर के जरिए एसएमएस स्टेडियम में चल रहे लाइव मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाए जाने की सूचना मिली. जिस पर पुलिस टीम ने स्टेडियम पहुंच ऑनलाइन सट्टा खिला रहे 20 सटोरियों को गिरफ्तार किया.

सटोरियों में हड़कंप

सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी के क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा खिलाने की सूचना पर जैसे ही पुलिस एसएमएस स्टेडियम पहुंची, वैसे ही सटोरियों में हड़कंप मच गया. हालांकि पुलिस टीम ने चारों तरफ से घेराबंदी कर संदीप, उमेश, मनीष, अजय, मोहित, अनुज, सुमित, सुमित कुमार, अजय सिंह, अभिषेक, राजू जाट, भगवती लाल, मनोज माहेश्वरी, राज प्रताप सिंह, विशाल जांगिड़, महेश घुघड़वाल, रिछपाल, मोहम्मद जुबेर और मोहम्मद इलियास को गिरफ्तार कर लिया.

करोड़ों रुपए का हिसाब-किताब 

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 32 मोबाइल फोन,42 हजार रुपए से अधिक की नगदी,तीन लग्जरी कार, एक दोपहिया वाहन और करोड़ों रुपए का हिसाब किताब बरामद किया.आरोपी SMS स्टेडियम में सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी के तहत खेले जा रहे वडोदरा वर्सेस जम्मू के T20 क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे थे. गिरफ्त में आए आरोपी सोनीपत हरियाणा,भीलवाड़ा,नागौर और जयपुर के रहने वाले हैं.

लोगों से राशि प्राप्त कर उन्हें ऑनलाइन सट्टा खिलाने के लिए ऑनलाइन आईडी बनाकर और पासवर्ड उपलब्ध करा कर मोबाइल फोन का उपयोग कर हार-जीत के लिए ऑनलाइन सट्टा खिलाया जा रहा था. 

सट्टा खिलाने के लिए जयपुर में सक्रिय हुआ था

वहीं, CST को इसी तरह के एक दूसरे गिरोह के बारे में भी सूचना मिली है, जो ऑनलाइन सट्टा खिलाने के लिए जयपुर में सक्रिय हुआ था.जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरोह के एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है.जिनसे ज्योति नगर थाने में पूछताछ की जा रही है.

Reporter- Vinay Pant

ये भी पढ़ें- Rajasthan: हनुमान बेनीवाल बोले-मैं अशोक गहलोत से गठबंधन कर लूं, लेकिन...

 

Trending news