Rajasthan: हनुमान बेनीवाल बोले-मैं अशोक गहलोत से गठबंधन कर लूं, लेकिन...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1918779

Rajasthan: हनुमान बेनीवाल बोले-मैं अशोक गहलोत से गठबंधन कर लूं, लेकिन...

Hanuman Beniwal: हनुमान बेनीवाल ने कहा कि अशोक गहलोत तो चाहते में उनकी पार्टी से गठबंधन कर लू। मुझे खुश करने के लिए इतने काम मेरे क्षेत्र को दिए लेकिन हनुमान बेनीवाल किसी से गठबंधन नहीं करेगा 

Rajasthan: हनुमान बेनीवाल बोले-मैं अशोक गहलोत से गठबंधन कर लूं, लेकिन...

Hanuman Beniwal: परबतसर में नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की सत्ता संकल्प यात्रा में सोमवार को देर रात परबतसर पहुंचने पर जगह जगह जेसीबी की सहयता से पुष्प वर्षा कर स्वागत किया. हनुमान बेनीवाल ने अम्बेडकर सर्किल पर जनसभा को संबोधित किया. नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा की बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों एक हैं. इस दौरान प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रेमाराम खोखर ने नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया. सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा आरएलपी किसानों के लिए लड़ाई लड रही हम दल बदलू पार्टी नहीं है.

गहलोत से कर लेता गठबंधन!

वहीं ज्योति मिर्धा के बारे में बोला की ज्योति ने ईडी आते ही भाजपा जॉइन कर‌ ली. मैंने हमेशा ईमानदारी से काम किया है. मेरे तो आज तक ईडी नहीं आई. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर‌ निशाना साधते हुए कहा कि अशोक गहलोत तो चाहते मैं उनकी पार्टी से गठबंधन कर लूं. मुझे खुश करने के लिए इतने काम मेरे क्षेत्र के लिए किए लेकिन हनुमान बेनीवाल किसी से गठबंधन नहीं करेगा.

मिर्धा परिवार पर निशाना

वहीं मिर्धा परिवार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि 2018 में डेगाना के एक पिता पुत्र आए और बोले कि RLP से चुनाव मत लड़ो हमे जितना है. 2023 में जो भी पार्टी सता में आयेगी उसको हनुमान बेनीवाल से गठबंधन करना होगा. हमने युवाओं और नौ जवानों के लिए रोजगार के अवसर देंगे. में तो हमेशा नौ जवानों को कहता हूं नशे से दूर रहें. सरकार को ऐसे किसी को टिकट भी नहीं देना चाहिए जो नशे प्रवृति का हो. आगामी विधानसभा चुनाव में RLP पार्टी मजबूती से लड़ेंगी और भाजपा और कांग्रेस दोनों को विदाई तय है ‌इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने नये RLP सदस्यता ग्रहण की.

ये भी पढ़िए

पथरी होने पर इस पौधे का पत्ता करेगा जादुई असर,बचेगा ऑपरेशन का खर्चा! 

जानिए, कितनी है पाकिस्तान के पीएम की सैलरी, मिलती हैं ये धाकड़ सुविधाएं

Trending news