CM Gehlot जिस विमान से Jaipur आए, उसे अडानी ग्रुप के अधिकारियों ने रोक लिया, जानिए वजह
Advertisement

CM Gehlot जिस विमान से Jaipur आए, उसे अडानी ग्रुप के अधिकारियों ने रोक लिया, जानिए वजह

जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Jaipur International Airport) के निजीकरण के बाद हर आम और खास लोगों की यात्रा पर भी अडानी समूह सख्त हो रहा है. 

फाइल फोटो

Jaipur : जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Jaipur International Airport) के निजीकरण के बाद हर आम और खास लोगों की यात्रा पर भी अडानी समूह सख्त हो रहा है. दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में शामिल होने गए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को छोड़कर दिल्ली लौट रहे निजी कंपनी के चार्टर प्लेन को अडानी ग्रुप के एयरपोर्ट प्रशासन ने रोक लिया. यह घटनाक्रम मुख्यमंत्री के सीएमआर पहुंचने के बाद हुआ. 

जानकारी के मुताबिक राज्य सरकार ने मुख्यमंत्री (CM Ashok Gehlot) के लिए दिल्ली की कंपनी एआर एयरवेज से विमान किराए पर लिया था. वीटी एआरओ विमान शनिवार रात 10.40 बजे जयपुर पहुंचा, मुख्यमंत्री के सीएमआर की ओर रवाना होने के बाद यह पूरा घटनाक्रम शुरू हुआ.

यह भी पढ़ें- Jodhpur: Lovely Kandara एनकाउंटर का CCTV फुटेज आया सामने, खुद देखिए सच्चाई

इधर पूरे मामले को लेकर अडानी समूह के एयरपोर्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ​विष्णु मोहन झा ने बताया कि यह एक सतत प्रक्रिया है, ऐसे में सभी शर्तों को पूरा करना सभी के​ लिए जरूरी है. किसी विमान को रोका नहीं गया. लैंडिंग और टेक ऑफ चार्ज का भुगतान मांगा, बिना शुल्क दिए कहीं ​भी विमान को उड़ने की इजाजत नहीं है लगभग 11:30 बजे विमान कंपनी ने भुगतान कर दिया तब 11:50 बजे विमान को रवाना किया गया.

Trending news