सीएम के बाद सचिन पायलट की होगी सोनिया गांधी से मुलाकात, क्या कुछ बड़ा होने वाला है?
Advertisement

सीएम के बाद सचिन पायलट की होगी सोनिया गांधी से मुलाकात, क्या कुछ बड़ा होने वाला है?

2023 में राजस्थान तो 2024 में लोकसभा के चुनाव है. कांग्रेस के लिए आने वाला रास्ता, किसी चुनौती से कम नहीं है. चार राज्यों में मिली हार के बाद कांग्रेस के लिए सबसे बड़ी चुनौती है राजस्थान के किले को बचाना और लोकसभा चुनाव की पटकथा तैयार करना. ऐसे में दिल्ली में चिंतन, मनन, और मंथन का दौर जारी है. 

सीएम के बाद सचिन पायलट की होगी सोनिया गांधी से मुलाकात, क्या कुछ बड़ा होने वाला है?

Jaipur: 2023 में राजस्थान तो 2024 में लोकसभा के चुनाव है. कांग्रेस के लिए आने वाला रास्ता, किसी चुनौती से कम नहीं है. चार राज्यों में मिली हार के बाद कांग्रेस के लिए सबसे बड़ी चुनौती है राजस्थान के किले को बचाना और लोकसभा चुनाव की पटकथा तैयार करना. ऐसे में दिल्ली में चिंतन, मनन, और मंथन का दौर जारी है. 

यह भी पढ़ें: REET Level 1 में सामने आया मार्कशीट के फर्जीवाड़े का ये बड़ा खेल, देने वाला फरार
 
कांग्रेस की वर्तमान परिस्थिति और चुनौतियों का सामना करने के लिए प्रशांत किशोर सीनियर नेताओं को प्रेजेंटेशन के माध्यम से टिप्स दे रहे हैं. तो वहीं, कांग्रेस शासित राजस्थान और छत्तीसगढ़ राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ करीब 5 घंटे तक लंबी बैठक कर प्रेजेंटेशन दिया. 

दिल्ली में गहलोत की, सोनिया के साथ मीटिंग हुई और इसकी चर्चा सियासी गलियारों में हो ही रही थी कि, इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई कि सचिन पायलट आज सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे. शाम साढ़े 4 बजे मुलाकात का कार्यक्रम प्रस्तावित है. इस मीटिंग में क्या तय होगा, ये तो वक्त ही बताएगा.

बता दें कि, बीते दो साल से सचिन पायलट को पीसीसी चीफ के पद हटाने के बाद कोई पद नहीं मिला है. पायलट समर्थक कांग्रेस आलाकमान से चाहते हैं कि उन्हें सम्मानजनक पद दिया जाए. आपको बता दें कि 10 जनपथ में जबरदस्त हलचल मची हुई है. पहले सीएम गहलोत का जाना और अब पायलट के साथ सोनिया की  मीटिंग...क्या आलाकमान कोई बड़ी प्लानिंग कर रहा है. देखने वाली बात होगी कि इस मीटिंग के बाद क्या कुछ सामने आता है. 

Trending news