कांग्रेस की 'महंगाई हटाओ रैली' के बाद, अचानक दादी से मिलने पहुंचा गांधी परिवार
Advertisement

कांग्रेस की 'महंगाई हटाओ रैली' के बाद, अचानक दादी से मिलने पहुंचा गांधी परिवार

 राजस्थान में आज कांग्रेस की ओर से 'महंगाई हटाओ रैली' (Mahangai Hatao Rally) का आयोजन किया गया.

कांग्रेस की 'महंगाई हटाओ रैली' के बाद दादी से मिलने पहुंचा गांधी परिवार

Jaipur: राजस्थान में आज कांग्रेस की ओर से 'महंगाई हटाओ रैली' (Mahangai Hatao Rally) का आयोजन किया गया. विद्याधर सभा स्थल पर आयोजित हुए कार्यक्रम के बाद सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सीधे सी-स्कीम अपने पारिवारिक सदस्यों काटजू परिवार से मिलने पहुंचे. कड़ी सुरक्षा के बीच परिवारजनों से मिलने पहुंचे गांधी परिवार के तीनों सदस्यों ने करीब 35 मिनट उनके साथ बिताया.

यह भी पढ़ें-कांग्रेस की 'महंगाई हटाओ महारैली' पास हुई या फेल?

गौरतलब है कि स्वरूप काटजू जो इंद्रा गांधी की मौसी थी. उनके दो बेटे किशन काटजू और नरेश काटजू किरण काटजू सी-स्कीम सरोजनी मार्ग पर रहते हैं और जब भी गांधी परिवार का कोई सदस्य यहां आता है तो वो परिजनों से मिलने जरूर जाता है. करीब 35 मिनट की मुलाकात के बाद सोनिया गांधी और राहुल गांधी एक गाड़ी में रवाना हुए तो वहीं करीब 5 मिनट के बाद प्रियंका गांधी अलग गाड़ी से रवाना हुईं.

गांधी परिवार सरोजनी पहुंचा तो वहां पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए थे लेकिन इन कड़े बंदोबस्त को धत्ता बताते हुए एक बाइक पर तीन युवक दो चैकिंग पॉइंट्स को तोड़ते हुए काटजू आवास से महज 50 मीटर की दूरी पर पहुंच गए. इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस जाप्ते ने रस्सा लगाकर बाइक सवार तीनों युवकों को रोका. युवकों को रोकने के प्रयास में जहां दो पुलिसकर्मी जख्मी हुए तो वहीं बाइक सवार तीनों युवाओं को भी काफी चोटें आई. पुलिस द्वारा तीनों ही युवकों को हिरासत में ले लिया गया.

Trending news