राहुल गांधी के भाषण के बाद प्रदेश कांग्रेस नेताओं ने कही ये बड़ी बातें...
Advertisement

राहुल गांधी के भाषण के बाद प्रदेश कांग्रेस नेताओं ने कही ये बड़ी बातें...

राहुल गांधी के भाषण के बाद प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी सत्य के मार्ग पर चलकर देश के युवा, दलित, पीड़ित, गरीबों की आवाज उठा रहे है. केंद्र सरकार इस आवाज को दबाने के लिए ईडी सहित एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है. 

 प्रदेश कांग्रेस नेताओं ने कही ये बड़ी बातें

Jaipur : राहुल गांधी के भाषण के बाद प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी सत्य के मार्ग पर चलकर देश के युवा, दलित, पीड़ित, गरीबों की आवाज उठा रहे है. केंद्र सरकार इस आवाज को दबाने के लिए ईडी सहित एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है. 
पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का कहना है कि राहुल गांधी ने सबको निर्देश दिए है, कि युवाओं को न्याय दिलाने के लिए अग्नीपथ योजना के विरोध में कांग्रेस के कार्यकर्ता देश भर में केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन करें. इसलिए हमने तय किया है कि 27 जून को प्रदेश में सभी ब्लॉक जिला और प्रदेश स्तर पर इस योजना को वापस लेने के लिए जन जागरण अभियान चलाएंगे. 

यह भी पढ़ें :  बसेड़ी: कृषि अधिकारी पिंटू मीणा ने खाद बीज की दुकानों का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने कहा कि राहुल गांधी हमारे नेता है वह सत्य की लड़ाई लड़ रहे है. हम सभी कांग्रेस कार्यकर्ता उनके साथ खड़े है. अभी लड़ाई लंबी लड़नी पड़ेगी. सीनियर नेता रामेश्वर डूडी ने कहा कि राहुल गांधी महंगाई, बेरोजगारी, किसानों, महिलाओं के हितों की बात करते हैं. 

हमेशा मुद्दों के आधार पर केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाते हैं. इसलिए केंद्र सरकार राहुल गांधी सहित विपक्ष को दबाने की कोशिश कर रही है और लोकतंत्र का गला घोटने का काम कर रही है. खासकर युवाओं के लिए राहुल गांधी सहित कांग्रेस का हर कार्यकर्ता लड़ेगा.  रफीक खान का कहना है कि राष्ट्रीय पार्टी के कार्यालय में पुलिस घुसकर मार रही है. सांसदों के विशेषाधिकार की प्रवाह किए बिना उनके साथ दुर्व्यवहार किया. लोकतंत्र के हर स्तंभ को कमजोर किया जा रहा है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news