Pilot से मुलाकात के बाद विधायकों के आक्रामक तेवर, मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियां करने की मांग

पायलट कैंप (Pilot Camp) के 7 विधायकों ने आज सचिन पायलट से मुलाकात के बाद आक्रामक तेवर दिखाए हैं.

Pilot से मुलाकात के बाद विधायकों के आक्रामक तेवर, मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियां करने की मांग
मीडिया का जमावड़ा पायलट की आवास पर करीब 3 घंटे रहा.

Jaipur : पायलट कैंप (Pilot Camp) के 7 विधायकों ने आज सचिन पायलट से मुलाकात के बाद आक्रामक तेवर दिखाए हैं. विधायकों ने पार्टी आलाकमान से पंजाब (Punjab) की तर्ज पर राजस्थान (Rajasthan) में भी विधायकों की मांग पर जल्द मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियां करने की मांग की है. 

यह भी पढे़ं- टोडाभीम विधायक का बड़ा बयान, देश में Congress सरकार होती तो हालात चीन से बेहतर होते

सचिन पायलट (Sachin Pilot) से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए विधायक वेद प्रकाश सोलंकी, मुकेश भाकर और रामनिवास गावड़िया ने कहा कि जब पंजाब में विधायकों की समस्या का समाधान 10 दिनों में हो सकता है तो राजस्थान में 10 महीने लगना कहां तक न्यायोचित है. 

कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद (Congress leader Jitin Prasad) के भाजपा में जाने के सवाल पर पायलट कैंप के विधायक बोले सचिन पायलट कांग्रेस के साथ हैं और हम सचिन पायलट के साथ हैं. पार्टी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रणनीति पर चर्चा करने आए हैं. विधायकों ने कहा कि अब वक्त आ गया है जब आलाकमान उनकी मांगों पर संज्ञान ले ताकि सुलह कमेटी के समक्ष जो वादे किए गए थे उनको पूरा किया जा सके. 

प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियां जल्द से जल्द होनी चाहिए. मीडिया का जमावड़ा पायलट की आवास पर करीब 3 घंटे रहा, लेकिन सचिन पायलट ने मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया.

यह भी पढे़ं- कोरोना में मदद के लिए जुटे सचिन पायलट, ट्विटर पर कर रहे समस्या का निस्तारण