अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल से नारनौल कोर्ट पहुंचा पपला गुर्जर, कड़े पहरे में हुई पेशी
Advertisement

अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल से नारनौल कोर्ट पहुंचा पपला गुर्जर, कड़े पहरे में हुई पेशी

बताया जा रहा है कि अब पपला गुर्जर नारनौल की नसीबपुर जेल में ही रहेगा. पपला की पेशी के वक्त कोर्ट में चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात रहे. 

पपला की पेशी के वक्त आम लोगों की एंट्री भी बंद कर दी गई थी.

Alwar: कुख्यात गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर (Papla Gurjar) की गुरुवार दोपहर को हरियाणा (Haryana) के नारनौल कोर्ट में कड़े सुरक्षा कवच के बीच पेशी हुई. महेन्द्रगढ़ में हत्या एक मामले में पपला गुर्जर को प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया था. 

पपला को पुलिस अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल (Ajmer High Security Jail) से लेकर पहुंची थी. बताया जा रहा है कि अब पपला गुर्जर नारनौल की नसीबपुर जेल में ही रहेगा. पपला की पेशी के वक्त कोर्ट में चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात रहे. 

यह भी पढे़ं- तारीख पर तारीख देने के बाद अब तो Papla को जाना ही पड़ेगा कोर्ट, जानें वजह

इतना ही नहीं, पुलिस ने कोर्ट परिसर के बाहर बेरिकेड्स भी लगाया हुआ था. पेशी के वक्त वकीलों को छोड़कर किसी ओर को अंदर जाने की इजाजत नहीं थी. पपला की सुरक्षा में हरियाणा पुलिस के जवानों के अलावा राजस्थान पुलिस के कमांडो भी साथ रहे.

हत्या के मामले में कोर्ट पहुंचा पपला
मिली जानकारी के अनुसार, पपला पर 21 अगस्त 2015 को महेन्द्रगढ़ में हत्या का मामला दर्ज हुआ था. उसके बाद पपला को कोर्ट से ही उसके साथी पुलिस पर फायरिंग कर छुड़ा ले गए थे. राजस्थान पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद से ही नारनौल पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर लाने की कोशिश कर रही थी लेकिन सुरक्षा कारणों के चलते पपला को नारनौल कोर्ट में पेशी पर लाने में देरी हो रही थी. गुरुवार को इस मामले में पपला को कोर्ट में पेश करना था. सुबह से ही पुलिस ने नारनौल कोर्ट की सुरक्षा कड़ी कर दी थी. कोर्ट परिसर में दाखिल होने वाले हर शख्स की जांच के बाद से ही उसे अंदर जाने दिया गया. 

नसीबपुर जेल में रखा जा सकता है पपला
इतना ही नहीं, पपला की पेशी के वक्त आम लोगों की एंट्री भी बंद कर दी गई थी. दोपहर के समय पपला गुर्जर को एडिशनल जज सुधीर जीवन की कोर्ट में पेश किया गया. पपला गुर्जर के वकील कुलदीप बरहगढ़ ने बताया कि पपला पर काफी मुकदमे महेन्द्रगढ़ में दर्ज हैं. पपला की तरफ से कोर्ट में अपील की गई थी कि इन मुकदमों के कारण उसे नारनौल की नसीबपुर जेल में ही रखा जाए, जिस पर कोर्ट ने अर्जी स्वीकार कर ली है.

Reporter- JUGAL GANDHI

 

Trending news