Alwar: सरकार के दावों के बाद भी नहीं हो पा रहा टीकाकरण, 'मायूस' युवाओं ने कही ये बात...
Advertisement

Alwar: सरकार के दावों के बाद भी नहीं हो पा रहा टीकाकरण, 'मायूस' युवाओं ने कही ये बात...

Alwar News: युवाओं ने कहा कि आज जो उनका रजिस्ट्रेशन था वह कैंसिल हो चुका है. अब क्या उन्हें दोबारा रजिस्ट्रेशन करना होगा या फिर इसी रजिस्ट्रेशन के आधार पर वैक्सीन आने पर उनका वैक्सीनेशन हो पाएगा.

सरकार के दावों के बाद भी नहीं हो पा रहा टीकाकरण. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Alwar: गोविंदगढ़ सीएचसी में 18 वर्ष से ऊपर को लोगों को वैक्सीन नहीं होने के कारण  टीकाकरण नहीं हो पाया, जिससे युवाओं को मायूस होकर लौटना पड़ा. वहीं, चिकित्सा कर्मी वैक्सीनेशन रूम में खाली बैठे हुए नजर आए. गौरतलब है कि युवाओं ने अपना वैक्सीनेशन कराने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था.

इसी क्रम में सोमवार के स्लॉट में उन्हें वैक्सीन लगनी थी. लेकिन CHC में वैक्सीन की अनुपलब्धता होने के कारण 18 साल से अधिक उम्र के युवाओं को वैक्सीन नहीं लग पाई, जिससे युवा मायूस हुए और चिकित्सा कर्मियों से एक सवाल ही पूछते नजर आए कि उन्हें अब वैक्सीन कब लग पाएगी.

ये भी पढ़ें-Covid-19: Tonk में 18 प्लस युवाओं में छाई मायूसी, नहीं पहुंची Vaccine की डोज

 

युवाओं ने कहा कि आज जो उनका रजिस्ट्रेशन था वह कैंसिल हो चुका है. अब क्या उन्हें दोबारा रजिस्ट्रेशन करना होगा या फिर इसी रजिस्ट्रेशन के आधार पर वैक्सीन आने पर उनका वैक्सीनेशन हो पाएगा. लेकिन चिकित्सा कर्मियों के पास उनकी किसी भी बात का कोई जवाब नहीं था.

वहीं, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किए जाने पर अब गोविंदगढ़ एवं सैमला खुर्द दोनों ही स्थानों पर वैक्सीन की अनुपलब्धता दिखाई जा रही है और रजिस्ट्रेशन नहीं हो पा रहे हैं. इससे लोग काफी चिंतित भी नजर आ रहे हैं. बाकी 45 साल से अधिक उम्र के लोगों का वैक्सीनेशन का कार्य बदस्तूर जारी है और दूसरी डोज जिनके लगनी है वह भी यहां पर लगाई जा रही है.

ये भी पढ़ें-Jhunjhunu में चला प्रशासन का 'डंडा', शराब-किराना की दुकान की सीज, 5 गिरफ्तार

 

(इनपुट-जुगल किशोर गांधी)

Trending news