Jhunjhunu में चला प्रशासन का 'डंडा', शराब-किराना की दुकान की सीज, 5 गिरफ्तार

Jhunjhunu News: टीम जब कार्रवाई कर रही थी तो एक कार आई, जिस पर पूर्व सरपंच की प्लेट लगी हुई थी. एसडीएम शैलेश खैरवा ने इस प्लेट को हटवाया और कार्रवाई की.

Jhunjhunu में चला प्रशासन का 'डंडा', शराब-किराना की दुकान की सीज, 5 गिरफ्तार
पुलिस-प्रशासन ने कोरोना कर्फ्यू का पालन ना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jhunjhunu: झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर प्रशासन की टीम ने कार्रवाई करते हुए एक शराब ठेके तथा एक किराने की दुकान को सीज कर दिया. एसडीएम शैलेश खैरवा ने बताया कि सोमवार से नई गाइडलाइन लागू की गई है. ऐसे में जब शाम को शहर को दौरा किया तो रोडवेज बस डिपो के समीप एक शराब ठेका खुला हुआ था, जिसमें शटर के नीचे से शराब बेची जा रही थी.

उन्होंने कहा कि इस शराब ठेके को सीज किया गया और पांच को गिरफ्तार कर कोतवाली भेजा गया है. इसके अलावा रोडवेज डिपो के समीप ही एक किराने की दुकान खुली थी. व्यापारी ने टीम को देखकर खुद दुकान के अंदर घुस गया और दुकान का शटर डाउन कर लिया. लेकिन टीम ने शटर उठाकर व्यापारी को बाहर निकाला और दुकान को सीज कर दिया. 

ये भी पढ़ें-Alwar: DM के सामने MLA ने जोड़ा हाथ, कहा-लोग मर रहे हैं, Oxygen की व्यवस्था करवा दीजिए

 

इसके अलावा चार वाहनों पर चालान की कार्रवाई की गई. साथ ही शहर के वार्ड नं. 54 में भी किराने की दुकान तय समय बाद भी खुली रखने पर एक दुकानदार को गिरफ्तार किया गया.

पूर्व सरपंच की प्लेट हटवाई
वहीं, जब टीम जेपी जानूं स्कूल के पास नाका बनाकर कार्रवाई कर रही थी तो एक कार आई, जिस पर पूर्व सरपंच की प्लेट लगी हुई थी. एसडीएम शैलेश खैरवा ने इस प्लेट को हटवाया और कार्रवाई की. साथ ही बताया कि इस तरह की प्लेट लगवाने का कोई प्रावधान नहीं है.

ये भी पढ़ें-Corona महामारी से परेशान लोगों को हिम्मत दे रही इस Constable की कहानी, आपने पढ़ी?

 

खास बात यह है कि जिस व्यक्ति की कार थी, उसने भी सरपंच का नाम बड़े अक्षरों में तथा पूर्व का नाम बेहद छोटे अक्षरों में लिखवा रखा था, जिससे एक बार देखकर तो ऐसा लगता है कि यह किसी सरपंच की गाड़ी है. वैसे भी सरपंच या फिर एक्स सरपंच, ऐसे नामों की प्लेट लगाना परिवहन नियमों में कहीं नहीं है.

(इनपुट-संदीप केड़िया)