कॉमर्शियल कोर्ट के आदेश पर कुर्क करने पहुंचे अमीन, आयुक्त गाड़ी लेकर निकले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1258321

कॉमर्शियल कोर्ट के आदेश पर कुर्क करने पहुंचे अमीन, आयुक्त गाड़ी लेकर निकले

कॉमर्शियल कोर्ट के आदेशों के बाद सेल अमीन अभयकांत शर्मा नगर निगम हेरिटेज में मेयर और आयुक्त की कुर्सी और गाड़ी कुर्क करने पहुंचे.

कुर्क करने पहुंचे अमीन

Jaipur: कॉमर्शियल कोर्ट के आदेशों के बाद सेल अमीन अभयकांत शर्मा नगर निगम हेरिटेज में मेयर और आयुक्त की कुर्सी और गाड़ी कुर्क करने पहुंचे, लेकिन आयुक्त विश्राम मीणा ने कोर्ट के आदेशों की सेल अमीन के सामने अवमानना कर दी और मुख्य सचिव की मीटिंग में जाने की बात कहकर सरकारी गाड़ी में बैठकर निकल गए. 

मामला ग्लोबल वेस्ट मैनेजमेंट के करीब साढ़े पांच करोड़ के भुगतान से जुड़ा है. कॉमर्शियल कोर्ट- जयपुर मेट्रो-2 ने भुगतान नहीं करने के मामले में हैरिटेज मेयर और कमिश्नर की कार और कुर्सी कुर्क के आदेश दिए. आदेश मिलने के साथ ही सेल अमीन अपनी टीम के साथ मेयर और आयुक्त की कुर्सी और गाड़ी और करने जब पहुंचे तो उससे पहले मेयर निकल चुकी थी, लेकिन आयुक्त अपने चेंबर में मौजूद थे. 

सेल अमीन ने आयुक्त के सरकारी गाड़ी के ड्राइवर को गाड़ी नहीं ले जाने के लिए पाबंद किया था और कुर्की के आदेश दिखाए थे, लेकिन उसके बावजूद भी आयुक्त विश्राम मीणा गाड़ी लेकर रवाना हो गए, जो कि कंटेंप्ट ऑफ कोर्ट की श्रेणी में आता है. हालांकि आयुक्त की गैरमौजूदगी में अतिरिक्त आयुक्त आशीष कुमार ने पूरे मामले की सेल अमीन से जानकारी ली. इसी के साथ ही अमीन अभय कांत ने बताया कि अजमेर और आयुक्त के नहीं मिलने के चलते आज कुर्की की कार्रवाई को अंजाम देंगे.

Reporter: Anup Sharma

यह भी पढ़ें - 

प्रशासन शहरों के संग अभियान फिर से शुरू, सरकार का यह आदेश निगम के लिए बना 'गलफांस'

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news