स्मार्ट सिटी की कछुआ चाल देख व्यापारियों में फूटा गुस्सा, पिछले 1 साल से नाला निर्माण का कार्य जारी
Advertisement

स्मार्ट सिटी की कछुआ चाल देख व्यापारियों में फूटा गुस्सा, पिछले 1 साल से नाला निर्माण का कार्य जारी

स्मार्ट सिटी द्वारा गणगौरी बाजार में करवाए जा रहा है कार्यों से स्थानीय लोग और व्यापारियों में रोष है. पिछले 1 साल से गणगौरी बाजार में नाला निर्माण का कार्य जारी है.

स्थानीय लोग और व्यापारियों में रोष.

Jaipur: राजधानी जयपुर में बारिश का दौर जारी है. वहीं स्मार्ट सिटी द्वारा गणगौरी बाजार में करवाए जा रहा है कार्यों से स्थानीय लोग और व्यापारियों में रोष है. पिछले 1 साल से गणगौरी बाजार में नाला निर्माण का कार्य जारी है.

ठेकेदार ने जगह जगह नाले में ब्लॉक नहीं लगाए, जिसके चलते मेन रोड पर बड़े-बड़े खड्डे हो गए. ऐसी बहुत सी घटनाएं देखने को मिल रही है, नगर निगम हेरिटेज ने भी खड्डों वाली जगह पर वाली जगह पर मिट्टी के कट्टे डालकर अपने काम की इतिश्री कर ली.

स्थानीय निवासी और व्यापारियों का कहना है कि उन्हें स्मार्ट सिटी के काम धीमी गति से चलने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. स्मार्ट सिटी नाला निर्माण का कार्य जल्द खत्म करें, जिससे सभी की परेशानियों का समाधान हो.

स्मार्ट सिटी के द्वारा धीमी रफ्तार से कराए जा रहे काम के काण मलबा बरामदों और सड़क पर पड़ा हुआ है, इससे राहगीर दुखी है. बारिश से पहले होने वाला काम, अब लोगों के लिए दुविधा बनता जा रहा है. इससे व्यापारियों में आक्रोश पैदा होने लगा है.

ये भी पढ़ें- जनसंख्या कानून को लेकर बोले BJP प्रवक्ता रामलाल शर्मा, दो से अधिक संतान पर सरकारी योजनाओं से करना चाहिए

जो काम 6 माह में पूरा होना था, वो काम अभी भी अधर में लटका पड़ा है.स्मार्ट सिटी की कछुआ चाल ने सालभर में भी काम पूरा नहीं हो पाया है। अब बारिश आ गई है इससे व्यापारियों में आक्रोश पैदा होने लगा है. व्यापारियों की मानें तो काम की धीमी रफ्तार की शिकायतें करने के बाद भी नगर निगम और स्मार्ट सिटी में कोई सुनवाई नहीं हो रही है. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news