कन्हैयालाल हत्याकांड में एक और आरोपी गिरफ्तार, 12 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1246337

कन्हैयालाल हत्याकांड में एक और आरोपी गिरफ्तार, 12 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में

कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में NIA ने सोमवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद मोहसिन है, जिसे आज उदयपुर से जयपुर लाकर NIA ने सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया. 

कन्हैयालाल हत्याकांड में एक और आरोपी गिरफ्तार,  12 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में

Jaipur: उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में NIA ने सोमवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद मोहसिन है, जिसे आज उदयपुर से जयपुर लाकर NIA ने सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया, जहां से कोर्ट ने गिरफ्तार आरोपी मोहसिन को 12 जुलाई तक की पुलिस कस्टडी में भेजा है. 

उदयपुर हत्याकांड में अब तक NIA कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी हैं. सोमवार को उदयपुर से गिरफ्तार हुए मोहसिन पर आरोप है कि वो हत्याकांड षड्यंत्र में शामिल था.

इससे पहले 2 जुलाई को NIA ने जयपुर में उदयपुर हत्याकांड के चार आरोपियों को पेश किया था, जिसमें दो मुख्य आरोपी थे जिन्हें कोर्ट ने 12 जुलाई तक रिमांड पर भेजा था.

2 जुलाई को जब आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया तो कोर्ट परिसर में वकीलों का रोष देखने को मिला था, जिससे सबक लेते हुए आज जयपुर पुलिस कोर्ट परिसर में कड़ी सुरक्षा रणनीति अपनाई और कोर्ट परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया. NIA इस पूरे मामले में हर उस तथ्य पर काम कर रही है, जिसका सीधा कनेक्शन इस पूरी साजिश से जुड़ा हुआ है. 

यह भी पढ़ेंः मंत्री खाचरियावास ने भाजपा पर साधा निशाना, नेताओं ने उदयपुर को बनाया पिकनिक स्पॉट
अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news