इस्तीफे के बाद माकन को स्टार प्रचारक बनाने पर गहलोत के करीबी और PCC डोटासरा का बयान आया सामने
Advertisement

इस्तीफे के बाद माकन को स्टार प्रचारक बनाने पर गहलोत के करीबी और PCC डोटासरा का बयान आया सामने

पीसीसी चीफ़ गोविंद सिंह डोटासरा ने सरदारशहर उपचुनाव में स्टार प्रचारकों की लिस्ट में अजय माकन के नाम होने पर कहा कि जब तक उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं होगा, तब तक राजस्थान केप्रभारी है.

इस्तीफे के बाद माकन को स्टार प्रचारक बनाने पर गहलोत के करीबी और PCC डोटासरा का बयान आया सामने

Rajasthan Politics : पीसीसी चीफ़ गोविंद सिंह डोटासरा ने सरदारशहर उपचुनाव में स्टार प्रचारकों की लिस्ट में अजय माकन के नाम होने पर कहा कि जब तक उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं होगा, तब तक राजस्थान केप्रभारी है. अजय माकन माकन की नाराजगी के सवाल पर बोले डोटासरा जब कोई नाराज नहीं तो मनाना किसे है.

अनुशासनहीनता के नोटिस वाले तीन नेताओं को स्टार प्रचारकों की लिस्ट में जगह नहीं मिलने के सवाल पर कहा कि पार्टी ने नाम तय किए हैं. चुनाव प्रचार के लिए सोच कर किए होंगे. सरदार शहर के उप चुनाव को कांग्रेस पार्टी 36 हज़ार वोट से जीतेगी. डोटासरा ने कहा जनता इस चुनाव में गहलोत सरकार के काम पर मोहर लगाकर विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेगी.

आरएलपी से नुक़सान के सवाल पर डोटासरा ने कहा ये समय बताएगा कि वो किसे नुक़सान पहुँचाएँगे. भाजपा के भीतर इतनी फूट है कि वो चुनाव जीतना ही नहीं चाहते हैं. राजस्थान में विधायकों की बयानबाज़ी के सवाल पर कहा कि सबको अपनी बात कहने का अधिकार है कोई खून से चिट्ठी लिखे या पसीने से सबको पार्टी को मज़बूत करने का काम करना चाहिए.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर 25 सितंबर से शुरू हुए बवंडर के बाद प्रभारी अजय माकन ने लिखित में शिकायत दी थी. एआईसीसी की अनुशासन समिति ने कैबिनेट मंत्री शांति कुमार धारीवाल, डॉ. महेश जोशी और धर्मेन्द्र राठौड़ को नोटिस थमाए थे. 10 दिन में जवाब पेश करने को कहा. तीनों नेताओं की ओर से नोटिस का जवाब दिए जाने के बावजूद भी कांग्रेस आलाकमान की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. चूंकि यह सारा घटनाक्रम अजय माकन की मौजूदगी में हुआ था. कार्रवाई नहीं होने से नाराज होकर माकन ने इस्तीफे की पेशकश की है.

ये भी पढ़े...

पत्नी को दूसरे के साथ बाइक पर जाता देख पति हुआ आगबबूला गोली मारकर ले ली जान

धूलचंद मीणा की थी उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक ब्लास्ट करने की साजिश, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप

Trending news