अशोक गहलोत की रक्षाबंधन पर महिलाओं को 48 घंटे की 'फ्री' सौगात, कल भी नहीं देना पड़ेगा बस टिकट का पैसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1848143

अशोक गहलोत की रक्षाबंधन पर महिलाओं को 48 घंटे की 'फ्री' सौगात, कल भी नहीं देना पड़ेगा बस टिकट का पैसा

Rajasthan Roadways Free : 30 अगस्त ही नहीं अब राजस्थान की महिलाएं 31 अगस्त को भी राजस्थान रोजवेज की बसों में फ्री सफर कर पाएंगी.

free bus by 31 august

Rajasthan Roadways Free : राजस्थान रोडवेज की बसों में बहनों को नि:शुल्क यात्रा की सौगात कल भी जारी रहेगी. रक्षाबंधन के मौके पर पहले रोडवेज बसों में महिलाओं-बालिकाओं को नि:शुल्क यात्रा की सौगात 30 अगस्त के लिए दी गई थी. लेकिन बुधवार को भद्रा होने के चलते बहनें रात 9 बजे बाद ही राखी बांध सकेंगी. ऐसे में बहनों का बुधवार को ही घर लौटना संभव नहीं हो सकेगा.

जी मीडिया ने कल बहनों से जुड़े इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया था. इसके बाद राजस्थान रोडवेज प्रशासन ने भी छूट को एक दिन आगे बढ़ाने के लिए राज्य सरकार को प्रस्ताव भेजा था. रोडवेज के कार्यकारी निदेशक यातायात संजीव पांडेय ने इस संबंध में प्रस्ताव भिजवाया था.

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इस बारे में प्रदेश की महिलाओं और बालिकाओं को खुशखबरी दी है. मुख्यमंत्री की मंजूरी के बाद रोडवेज प्रशासन भी इस सम्बंध में अपने सभी डिपो के मुख्य प्रबंधकों को निर्देशित कर रहा है.

 

इस तरह अब रोडवेज की साधारण और एक्सप्रेस बसों में महिलाएं 31 अगस्त की रात 12 बजे तक नि:शुल्क यात्रा कर सकेंगी. यूपी रोडवेज ने भी महिला यात्रियों को 2 दिन नि:शुल्क यात्रा की सौगात दी हुई है.

इन जिलों में चलेगी फ्री बस

अनूपगढ़, बालोतरा , ब्यावर, डीग , डीडवाना , दूदू, गंगापुर सिटी, जयपुर, जयपुर ग्रामीण, जोधपुर, जोधपुर ग्रामीण, केकड़ी , कोटपूतली , खैरथल, नीमकाथाना, फलोदी , सलूंबर, सांचोर, शाहपुरा, अजमेर, भीलवाड़ा, नागौर, टोंक , बारां, बूंदी, झालावाड़ , कोटा, बाड़मेर, जैसलमेर, जालौर , पाली, सिरोही, अलवर, दौसा, झुंझुनू, सीकर, बांसवाड़ा , चित्तौड़गढ़, डूंगरपुर, प्रतापगढ़, राजसमंद , उदयपुर, भरतपुर, धौलपुर, करौली, माधोपुर, बीकानेर, चूरू , हनुमानगढ़ , श्रीगंगानगर,

ये भी पढ़ें-

कर्ज में डूबा सकती है खराब ग्रहों की स्थिति, जानें ये अचूक उपाय

Viral Snake Video: चारों तरफ से कस के लपेटा और सांप ने दूसरे सांप को निगला, देखिए वीडियो

Trending news