गहलोत के मंत्री ने शाह के भाषण पर उठाया सवाल, कहा- महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी पर एक शब्द नहीं बोले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1345989

गहलोत के मंत्री ने शाह के भाषण पर उठाया सवाल, कहा- महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी पर एक शब्द नहीं बोले

Jaipur: गहलोत सरकार के  खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भाषण पर सवाल उठाया है. खाचरियावास ने कहा कि महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी पर एक शब्द नहीं बोला.

गहलोत के मंत्री ने शाह के भाषण पर उठाया सवाल, कहा- महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी पर एक शब्द नहीं बोले

Jaipur: जयपुर में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे पर पलटवार करते हुए कहा कि गृहमंत्री देश में बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी पर एक शब्द नहीं बोला. राजस्थान की जनता और पूरा देश गृह मंत्री से उम्मीद कर रहा था कि वह केंद्र सरकार के कामों का हिसाब किताब देंगे लेकिन केंद्र की कोई उपलब्धियां है ही नहीं, मोदी सरकार ने चुनाव से पहले जो वादे किए थे उनमें से एक भी वादे पर मोदी सरकार खरी नहीं उतरी. रोज नया मुद्दा लाना, महंगाई, बेरोजगारी से ध्यान हटाने के लिए दूसरी सरकारों पर आरोप लगाना मोदी सरकार की फितरत बन गई है.

प्रताप सिंह ने कहा है कि देश जानना चाहता है 15 लाख और अच्छे दिन के वादों का क्या हुआ? काला धन लेकर आऊंगा, नोटबंदी से देश बदल दूंगा, दो करोड़ युवाओं को हर वर्ष रोजगार दूंगा, मोदी सरकार ने आटा, दाल, चावल, मैदा, सूजी, दही, छाछ पर जीएसटी लगाकर अंग्रेजों के शासन को याद करा दिया है. इस वक्त अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल के दाम काफी कम हुए हैं इसके बावजूद पेट्रोल डीजल महंगा है. मोदी सरकार उद्योगपतियों के 10 लाख करोड़ के कर्जे माफ करती है लेकिन किसान और गरीब की सुनने वाला कोई नहीं है.

प्रताप सिंह ने कहा है कि अब भाजपा का झूठ, फरेब और धोखा नहीं चलेगा, देश समझ रहा है लोगों की सोच बदल रही है, राम के नाम पर धर्म के नाम पर झूठे धर्म के ठेकेदार बनकर भाजपा के लोग अब देश को गुमराह नहीं कर सकते, आने वाले 2023 के चुनाव में भाजपा का झूठ, भ्रम और धोखा राजस्थान में नहीं चलेगा. कांग्रेस का काम, सेवा सच्चाई और इमानदारी गुड गवर्नेंस बोलती है, भाजपा नेता राजस्थान में आकर झूठ बोलेंगे उसका फायदा कांग्रेस को मिलेगा.

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः जेम्स वेब से दिखा फैंटम गैलेक्सी का 'दिल', वैज्ञानिकों को मिली अहम जानकारी

यह भी पढ़ेंः पानी पर रहने वाले मेंढक मिले पेड़ों पर, वैज्ञानिक हैरान, कहीं इंसानों के लिए नई मुसीबत तो नहीं

Trending news