आतंकी हमले में मारे गए राजस्थान के विजय कुमार पर अशोक गहलोत का ट्वीट, लिखा- कश्मीर में नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित हो
Advertisement

आतंकी हमले में मारे गए राजस्थान के विजय कुमार पर अशोक गहलोत का ट्वीट, लिखा- कश्मीर में नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित हो

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने बैंक मैनेजर को गोली मार दी. वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. एक आतंकी ने बैंक मैनेजर विजय कुमार को गोली मारी है. गंभीर हालत में बैंक मैनेजर विजय को अस्पताल में भर्ती कराया गया है,

विजय कुमार पर अशोक गहलोत का ट्वीट

Jaipur: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने बैंक मैनेजर को गोली मार दी. वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. एक आतंकी ने बैंक मैनेजर विजय कुमार को गोली मारी है. गंभीर हालत में बैंक मैनेजर विजय को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी मौत हो गई. बैंक मैनेजर विजय कुमार राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले थे. 

हत्या की खबर के बाद जिले के नोहर गांव में शोक की लहर हैं. विजय दो साल से कश्मीर में बैंक में काम कर रहे थे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना पर ट्वीट करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम में कार्यरत हनुमानगढ़, राजस्थान के निवासी विजय कुमार की आतंकियों द्वारा हत्या घोर निंदनीय है. मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति एवं परिवार को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं. केन्द्र सरकार कश्मीर में नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करे. 

सीएम ने कहा कि हमारे नागरिकों की इस तरह आतंकियों द्वारा हत्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी. हाल के दिनों में टारगेट किलिंग की लगातार बढ़ रही घटनाओं से कई सवाल उठ रहे हैं. दो दिन पहले कुलगाम में महिला टीचर को भी गोली मारी थी. वहीं टारगेट किलिंग पर आक्रोश दिखाई दे रहा है. टारगेट किलिंग पर जम्मू में विरोध-प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. कश्मीरी पंडित, प्रवासियों को निशाना बनाए जाने का विरोध हो रहा है. 
यह भी पढ़ें- कश्मीर में आतंकी हमले में मारा गया राजस्थान का लाल, दो माह पहले ही हुई थी शादी

यह भी पढ़ें- सीएम गहलोत का अफसरों पर बड़ा बयान, कहा- बदलने में नहीं लगेगा एक मिनट

Trending news