Chomu: बेईमानों पर ACB लगातार कस रही शिकंजा, 15 दिन में तीसरी कार्रवाई, ATP ट्रैप
Advertisement

Chomu: बेईमानों पर ACB लगातार कस रही शिकंजा, 15 दिन में तीसरी कार्रवाई, ATP ट्रैप

एसीबी की टीम ने नगरपालिका में 15 हजार की रिश्वत लेते हुए नगर पालिका में संविदा पर लगे ATP को गिरफ्तार किया है. एटीपी दिवाकर शर्मा ने परिवादी से मकान का पट्टा देने की एवज में रिश्वत की मांग की थी. रिश्वतखोर ATP 5 हजार रुपये सत्यापन के दौरान ही परिवादी से ले चुका था. 

Chomu: बेईमानों पर ACB लगातार कस रही शिकंजा, 15 दिन में तीसरी कार्रवाई, ATP ट्रैप

Chomu: राजधानी जयपुर के चौमूं कस्बे में ACB ने एक बार फिर बड़ा धमाका किया है. कल कृषि उपज मंडी में मंडी सचिव सहित एक दलाल को 10 हजार रुपये लेते गिरफ्तार किया था. आज ACB की टीम ने नगर में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. 

एसीबी की टीम ने नगरपालिका में 15 हजार की रिश्वत लेते हुए नगर पालिका में संविदा पर लगे ATP को गिरफ्तार किया है. एटीपी दिवाकर शर्मा ने परिवादी से मकान का पट्टा देने की एवज में रिश्वत की मांग की थी. रिश्वतखोर ATP 5 हजार रुपये सत्यापन के दौरान ही परिवादी से ले चुका था. आज 15 हजार रुपये लेते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है. पट्टा देने का सौदा 40 हजार में तय हुआ था. 

यह भी पढे़ं- हैवान बनी पत्नी ने पति के सिर पर 7 बार मारी कुल्हाड़ी, चीखते हुआ भागा, फिर...

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया है एसीबी की टीम नगरपालिका में आने के बाद हड़कंप मच गया कर्मचारी इधर-उधर फरार हो गए. तो वहीं अब एसीबी की टीम कड़ी से कड़ी जोड़ कर जांच कर रही है. नगर पालिका के कई अन्य अधिकारी कर्मचारी भी ACB के लपेटे में आ सकते हैं. 

गौरतलब है कि पिछले 15 दिन में तीन बड़ी कार्यवाही को अंजाम दे चुकी है .कृषि मंडी सचिव सहित दलाल को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस थाने में थानाधिकारी के रीडर को भी ACB गिरफ्तार कर चुकी है. आज नगर पालिका में जिस तरह कार्रवाई की गई है .इसको लेकर चर्चाएं हो रही हैं.

यह भी पढे़ं-  जयपुर घूमने का बना रहे हैं प्लान तो पहले पढ़ लें यह खबर, बाद में नहीं होगा पछतावा

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news