Ayodhya Ram Mnadir: भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कांग्रेस नेताओं को बताया राक्षस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2053992

Ayodhya Ram Mnadir: भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कांग्रेस नेताओं को बताया राक्षस

Jaipur News: कांग्रेस नेताओं के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शिरकत नहीं करने से भाजपा के बड़े नेताओं ने आपत्ति जताई है. इधर सिविल लाइंस विधायक डाॅ. गोपाल शर्मा ने प्रतिक्रिया देते कहा कि कांग्रेस ने हमेशा राम के अस्तित्व को नकारने का काम किया है. उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री रहे सिद्धार्थ राय ने बाबरी मस्जिद कमेटी की तरफ केस भी लड़ा इसलिए उनकी नैतिकता ही नहीं बनती कि, वो समारोह में शामिल हो.

Ayodhya Ram Mnadir: भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कांग्रेस नेताओं को बताया राक्षस

Jaipur News: भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों के कांग्रेस और उनके नेताओं को लेकर अनर्गल टिप्पणियां करना जारी है. विधायक बालमुकुंद आचार्य के बाद बीजेपी के एक और विधायक गोपाल शर्मा के बिगड़े बोल सामने आए. राम मंदिर का न्यौता न स्वीकार करने पर विधायक गोपाल शर्मा ने कांग्रेस नेताओं की तुलना राक्षसों से की है.

अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर की पुनर प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. इस महाउत्सव में शामिल होने के लिए प्रमुख लोगों को न्यौता दिया जा रहा है. सोनिया गांधी सहित कांग्रेस के बड़े नेताओं को भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव का न्यौता दिया गया. हालांकि सोनिया गांधी सहित कांग्रेस नेताओं ने इस निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया. 

यह भी पढे़ं- कोहरे की चादर से लिपटा पूरा राजस्थान, इन जिलों में शीतलहर का यलो अलर्ट जारी

 

कांग्रेस नेताओं के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शिरकत नहीं करने से भाजपा के बड़े नेताओं ने आपत्ति जताई है. इधर सिविल लाइंस विधायक डाॅ. गोपाल शर्मा ने प्रतिक्रिया देते कहा कि कांग्रेस ने हमेशा राम के अस्तित्व को नकारने का काम किया है. उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री रहे सिद्धार्थ राय ने बाबरी मस्जिद कमेटी की तरफ केस भी लड़ा इसलिए उनकी नैतिकता ही नहीं बनती कि, वो समारोह में शामिल हो.

भूत पिशाच निकट नहीं आवे
विधायक गोपाल शर्मा ने कांग्रेस नेताओं के राम मंदिर का न्यौता इनकार करने पर प्रतीक्षा देते हुए कहा कि वैसे भी भगवान राम के नाम से राक्षस भागते हैं. हनुमान चालीसा में लिखा है -भूत-पिशाच निकट न आवे, महावीर जब नाम सुनावे. उन्होंने कांग्रेस नेताओं की तुलना राक्षसों से की है. ये स्वभाविक है.

सुर्खियों में बालमुकुंद आचार्य
इससे पहले भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य भी कई बार खुले में अवैध मांस की बिक्री सहित कई मामलों को लेकर अधिकारियों को धमका चुके हैं और बवाल मचा चुके हैं. इसको लेकर भी सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हो चुका है.

Trending news