बानसूर का मामला संसद में गूंजा, अलवर सांसद ने पुलिस पर लगाए आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1095096

बानसूर का मामला संसद में गूंजा, अलवर सांसद ने पुलिस पर लगाए आरोप

बानसूर के भूपसेड़ा निवासी गुमशुदा विवाहित महिला का शव सरिस्का के जंगलों में मिलने के बाद पिछले तीन दिनों से परिजनों व ग्रामीणों द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है, तीन दिन से महिला का शव भी परिजनों द्वारा नहीं लिया गया. इसी सिलसिले में लगातार भुपसेड़ा में महापंचायत चल रही है.

महिला के शव मिलने से गुस्साए परिजन

बानसूर के भूपसेड़ा निवासी गुमशुदा विवाहित महिला का शव सरिस्का के जंगलों में मिलने के बाद पिछले तीन दिनों से परिजनों व ग्रामीणों द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है, तीन दिन से महिला का शव भी परिजनों द्वारा नहीं लिया गया. इसी सिलसिले में लगातार भुपसेड़ा में महापंचायत चल रही है. भाजपा नेता ज्ञानदेव आहूजा, पूर्व यातायात मंत्री रोहिताश शर्मा, भाजपा प्रदेश मंत्री महेंद्र यादव, भाजपा दक्षिण जिलाध्यक्ष बलवान सिंह यादव पहुंचे और ग्रामीणों व परीजनो की पीड़ा सुनी और इस दौरान आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द किये जाने के लिए प्रशासन पर दबाव बनाया गया.

यह भी पढ़ें: राजस्थान के रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, सोमवार से सभी ट्रेनों में फिर से मिलेगी यह सुविधा

अलवर सांसद बालकनाथ ने गुरुवार को अलवर के बानसूर के गांव भूपसेड़ा में लापता महिला के शव का मुद्दा संसद में उठाया था, जिसमे सांसद ने कहा कि बानसूर के गांव भूपसेड़ा में लापता महिला का शव मिला है, जिसका हाथ व पैर कटा हुआ है, लेकिन राजस्थान सरकार की पुलिस अभी तक मामले का खुलासा नहीं कर पाई है.

17 जनवरी को लापता हुई थी महिला

ग्रामीणों की मांग है कि जब तक महिला के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक शव का पोस्टमार्टम नहीं होने दिया जाएगा व शव लिया भी नहीं लिया जाएगा. दरअसल, बानसूर के गांव भूपसेड़ा की रहने वाली 26 वर्ष की महिला का 17 जनवरी को लापता हो गई थी. परिजनों ने अपरहण की शिकायत दी.लेकिन पुलिस इसे गुमशुदी मानती रही.लेकिन 22 दिन बाद 8 फरवरी को महिला का शव 80 किलोमीटर दूर भरथरी के जंगलों में मिला था. जिसके एक हाथ व एक पैर कटा हुआ पाया गया. महिला का शव देखकर हर किसी के होश उड़ गए, जिसको लेकर गांव भूपसेड़ा में ग्रामीणों की तीन दिन से पंचायत हो रही है. घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है.

Trending news